विज्ञापन

MP News: पटवारी मांग रहा था राशन की पर्ची के लिए रिश्वत, वायरल हुआ वीडियो...किया गया निलंबित

Niwari News: पटवारी के साथ गांव का चौकीदार भी बैठा हुआ है, चौकीदार का जिक्र किसान वीडियो में कर रहा है. इस मामले में ग्राम के निवासी रामलाल ने कलेक्टर को आवेदन देकर पटवारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. रामलाल ने कलेक्टर को आवेदन देते हुए बताया कि लगभग एक साल पहले पटवारी कृपाराम ने राशन की पर्ची बनवाने के लिए हमसे सुविधा शुल्क की मांग की थी.

MP News: पटवारी मांग रहा था राशन की पर्ची के लिए रिश्वत, वायरल हुआ वीडियो...किया गया निलंबित
MP Latest News: पटवारी को एसडीएम ने किया निलंबित

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के निवाड़ी (Niwari) से पटवारी का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है. खटिया पर चश्मा लगाकर बैठा पटवारी (Patwari) किसान से रिश्वत ले रहा था. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किसान खटिया पर बैठा है और किसान पैसे गिनकर पटवारी को दे रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में पटवारी धमना हल्का के कृपाराम बताए जा रहे हैं. ये वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पटवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

खटिया पर बैठकर ले रहा था रिश्वत

निवाड़ी में एक पटवारी का किसान की खटिया पर बैठकर रिश्व रिश्वत लेते हुए कथित वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए कथित वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि पटवारी किसान की खटिया पर काला चश्मा लगाकर बैठे हुए हैं और किसान पैसे गिनकर पटवारी को दे रहा है. किसान पटवारी के चरणों को छूते हुए विनती कर रहा है कि आप हमारा काम कर दो, हमसे जो भी सेवा बनेगी मैं वो कर दूंगा और आपको पैसा भी दूंगा.

राशन की पर्ची बनवाने के लिए मांग रहा था सुविधा शुल्क

पटवारी के साथ गांव का चौकीदार भी बैठा हुआ है, चौकीदार का जिक्र किसान वीडियो में कर रहा है. इस मामले में ग्राम के निवासी रामलाल ने कलेक्टर को आवेदन देकर पटवारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. रामलाल ने कलेक्टर को आवेदन देते हुए बताया कि लगभग एक साल पहले पटवारी कृपाराम ने राशन की पर्ची बनवाने के लिए हमसे सुविधा शुल्क की मांग की थी. इसके लिए पिछले एक साल से पटवारी हमें चक्कर लगवाए जा रहे हैं और साथ ही 5 हजार की रिश्वत भी हमसे ली गई थी. वहीं वायरल वीडियो को लेकर एसडीएम विनीता जैन ने कहा कि वायरल वीडियो को लेकर शिकायत मिली है. उन्होंने कहा कि वीडियो से स्पष्ट कुछ पता नहीं चल पा रहा है, लेकिन वीडियो संदिग्ध है, जिसके आधार पर पटवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh News: अरपा नदी से रोजाना हो रहा है अवैध रेत खनन, आखिर क्या रहा है खनन और राजस्व विभाग

ये भी पढ़ें जी हां ये स्कूल की तस्वीर है, छत गिरने के डर से बच्चों ने छोड़ा स्कूल जाना... शिक्षा विभाग और अधिकारियों पर बड़ा सवाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
MP News: पटवारी मांग रहा था राशन की पर्ची के लिए रिश्वत, वायरल हुआ वीडियो...किया गया निलंबित
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close