विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

निवाड़ी : पृथ्वीपुर में बाउंड्री वॉल को लेकर दो पक्षों में विवाद, कार्रवाई की मांग पर चक्का जाम

मारपीट में घायल ब्रजेन्द्र कुशवाहा के परिजनों ने बताया कि ब्रजेन्द्र अहिरवार, राकेश अहिरवार, मुन्नालाल अहिरवार, उमराव अहिरवार और विनोद अहिरवार ने उनके साथ मारपीट की.

Read Time: 3 min
निवाड़ी : पृथ्वीपुर में बाउंड्री वॉल को लेकर दो पक्षों में विवाद, कार्रवाई की मांग पर चक्का जाम
कार्रवाई की मांग को लेकर चक्का जाम

निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर तहसील में शासकीय स्कूल की बाउंड्री बनाने की बात पर दो पक्षों में विवाद हो गया. फिर कार्रवाई की मांग को लेकर फरियादी पक्ष के परिजनों ने पृथ्वीपुर के मुख्य मार्ग पर चक्का जाम कर दिया.

घटना निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर तहसील के गोरा खास गांव की है. यहां शासकीय स्कूल की बाउंड्री बनाने की बात पर गांव के ही ब्रजेन्द्र  कुशवाहा ने बृजेंद्र अहिरवार और उनके परिजनों पर मारपीट के गंभीर आरोप लगाए हैं. मारपीट में बृजेंद्र कुशवाहा और उनके 3 अन्य परिजन गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 

ueu52re

फरियादी पक्ष के परिजनों ने पृथ्वीपुर के मुख्य मार्ग पर चक्का जाम कर दिया

ये भी पढ़ें- रायपुर: चोरी करने घर में घुसे चोर की पीट-पीट कर हत्या, 9 लोग गिरफ्तार, नाबालिग भी हिरासत में

मारपीट में घायल ब्रजेन्द्र कुशवाहा के परिजनों ने बताया कि ब्रजेन्द्र अहिरवार, राकेश अहिरवार, मुन्नालाल अहिरवार, उमराव अहिरवार और विनोद अहिरवार ने उनके साथ मारपीट की. परिजनों ने बताया अस्पताल में गए तो इलाज नहीं मिला, वहीं, कार्रवाई के लिए थाने गए तो इंसाफ नहीं मिला.

8rcaglj

परिजनों ने बताया अस्पताल में गए तो इलाज नहीं मिला

घायल ब्रजेन्द्र कुशवाहा ने भी ब्रजेन्द्र अहिरवार और उसके साथ अन्य 4-5 लोगों पर मारपीट के गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं होने की बात से नाराज होकर ब्रजेन्द्र कुशवाहा के परिजनों ने देर रात पृथ्वीपुर की मुख्य सड़क पर चक्का जाम कर दिया और कार्रवाई की मांग की. चक्का जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पृथ्वीपुर पुलिस ने परिजनों को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानें. अंत में निष्पक्ष कार्रवाई के आश्वासन के बाद परिजनों ने चक्का जाम समाप्त किया. फिलहाल पृथ्वीपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- छेड़खानी मामले में समझौता ना करने पर भाई की हत्या, बचाने गई मां को किया निर्वस्त्र ! पीड़िता ने बताई आपबीती

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close