विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

रायपुर: चोरी करने घर में घुसे चोर की पीट-पीट कर हत्या, 9 लोग गिरफ्तार, नाबालिग भी हिरासत में

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के चंदखुरी गांव के एक घर में चोरी करने के इरादे से घुसे एक चोर को लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने एक नाबालिग को हिरासत में लेते हुए अन्य 9 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 min
रायपुर: चोरी करने घर में घुसे चोर की पीट-पीट कर हत्या, 9 लोग गिरफ्तार, नाबालिग भी हिरासत में
चोरी करने के इरादे से घुसे एक चोर को लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी
रायपुर:

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से हैवानियत का एक मामला सामने आया है. मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के चंदखुरी गांव में एक घर में चोरी करने के इरादे से घुसे एक चोर की लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने एक नाबालिग को हिरासत में लेते हुए इस मामले में 9 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

क्या है पूरा मामला?

25 अगस्त की रात रायपुर जिले के चन्द्रखुरी बस्ती में तुकाराम धीवर के घर में चोरी के इरादे से एक चोर घुस गया और मोबाइल चोरी कर भागने लगा. वहीं घर का सामान गिरने की आवाज से लोगों की नींद खुल गई. परिवार के लोगों द्वारा हल्ला मचाने के बाद आस पास के लोग इकट्ठे हो गए. लोगों ने चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया और रस्सी से बांध कर उसकी पिटाई शुरू कर दी. पिटाई की वजह से आरोपी चोर बेहोश हो गया. सुबह इसकी सूचना पुलिस को दी गई. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने चोर को मृत घोषित कर दिया.


मंदिर हसौद पुलिस ने 10 आरोपियों को किया गिरफ़्तार

मंदिर हसौद पुलिस ने चोर की मौत मामले एक नाबालिग को हिरासत में लेते हुए अन्य 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है. जहां कोर्ट ने सभी 9 आरोपियों को जेल भेज दिया. 

ये भी पढ़े: अंबिकापुर पुलिस को मिली कामयाबी, 45 लाख के माल के साथ चोरों को किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी रोहित मानेकर ने बताया कि लोगों ने रात 3 बजे राजेश रेला को चोरी करते हुए पकड़ लिया और पूरी रात आरोपी को पीटते रहे और सुबह पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आरोपी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में असन्न धीव,र सुनील वर्मा, भानु यादव, लेख ध्रुव और उत्तम साहू सहित 10 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़े: कोंडागाव : चलती स्कूटी में अचानक लगी आग, देखते ही देखते हुई खाक; युवक ने भागकर बचाई जान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close