विज्ञापन
Story ProgressBack

ग्वालियर गोलीकांड में नया मोड: युवती ने थाने पहुंच घायल व्यक्ति पर लगाया अगवा करने का आरोप

Gwalior News: रविवार को हुए गोलीकांड के मुख्य आरोपी राजू राजावत (Raju Rajawat) को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया. वह निर्दलीय पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है.

Read Time: 4 min
ग्वालियर गोलीकांड में नया मोड: युवती ने थाने पहुंच घायल व्यक्ति पर लगाया अगवा करने का आरोप

Gwalior News: शहर के पॉश बाज़ार थाटीपुर के मयूर मार्केट (Mayur Market) में रविवार को हुए सनसनीखेज गोलीकांड में देर रात नया मोड आ गया. इस घटना में अर्जुन तोमर (Arjun Tomar) के सिर में गोली मारी गई थी. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है, लेकिन देर रात एक युवती ने थाने पहुंचकर शिकायत की कि अर्जुन ने उसे कार में पटककर अगवा करने की कोशिश की थी. 

एक आरोपी गिरफ्तार
रविवार को हुए गोलीकांड के मुख्य आरोपी राजू राजावत (Raju Rajawat) को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया. वह निर्दलीय पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है. उस पर आरोप है कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर रविवार को मयूर मार्केट (Mayur Market) में अर्जुन तोमर (Arjun Tomar) पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. इससे उसकी कार के सभी शीशे टूट गए और एक गोली अर्जुन तोमर के सिर में लगी. उसे तत्काल एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां अभी उपचार चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- अजब-ग़ज़ब MP! दावत में अंडे खाने को लेकर हुए विवाद में जमकर चले डंडे, युवक का फूटा सिर

युवती ने देर रात थाने पहुंच शिकायत की
राजू के गिरफ्तार होते ही मामले में नया मोड आ गया. हालांकि पुलिस शुरू से ही कह रही थी कि गोलीबारी दोनों गुट में हुई है. यह सीसीटीवी फुटेज से स्पष्ट है लेकिन दूसरे पक्ष से कोई शिकायत करने नही पहुंचा था. लेकिन देर रात एक युवती ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि रविवार की शाम जब मैं अपने भाई के साथ मयूर मार्केट में सब्जी लेने जा रही थी तभी काले रंग की सफारी गाड़ी से पहुंचे दो लड़कों अर्जुन तोमर और गोविंद तोमर ने मेरा हाथ पकड़कर जबरन मुझे गाड़ी में पटक दिया. मेरा अपहरण करने की कोशिश की. जब मेरे भाई अनूप कुशवाह ने विरोध किया तो उसे गाड़ी में बिठा लिया. फिर प्रयास लाइब्रेरी के पास तक ले जाकर मारपीट की और फायरिंग की. युवती का कहना है कि मैं मेला ग्राउंड में रनिंग करने जाती थी तो गोविंद तोमर नामक युवक भी रनिंग करने आता था. उसने एक दो बार उसके साथ छेड़छाड़ की तो मेरे भाई ने विरोध किया था तो उसने उसे गाली गलौज करते हुए पीटा था, जिसकी रिपोर्ट भी हम लोगों ने गोला का मंदिर थाने में दर्ज कराई थी. 

राजीनामा भी हो गया था
युवती का कहना है कि इसके बाद दोनों परिवारों के बीच बातचीत भी हुई और उसने कहा कि अब वह परेशान नहीं करेगा लेकिन रविवार को उसने फिर घेरकर अपहरण का प्रयास किय. युवती का आरोप है कि अर्जुन और बाकी लोग खुद तैयारी से आये थे. उनकी गाड़ी दारू और हथियारो से भरी हुई थी और  उन्होंने खुद ही फायरिंग करना शुरू कर दी. 

Latest and Breaking News on NDTV

युवती ने पुलिस पर भी लगाए आरोप
युवती ने मीडिया के सामने पुलिस पर भी गम्भीर आरोप लगाए. उसका कहना है कि वह घटना के तत्काल बाद ही अपने भाई के साथ शिकायत करने थाने पहुंची थी लेकिन रात एक बजे तक मुझे बिठाकर रखा और एफआईआर की कॉपी नहीं दी गई. मुझे न्याय दिलाया जाए.

ये भी पढ़ें- Shahdol News: वाहन नहीं मिलने पर मोटरसाइकिल से ले जाना पड़ा शव, व्यवस्था पर उठे सवाल

पुलिस ने दर्ज की क्रॉस एफआईआर
एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा ने बताया कि दोनों पक्षों ने फायरिंग की थी . इसका एक फुटेज भी मिला था. इसके बाद युवती ने छेड़खानी की भी शिकायत दर्ज कराई. उसकी शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ नामजद छेड़खानी का केस भी दर्ज कर लिया गया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close