विज्ञापन

Neemuch Accident: नीमच में भीषण सड़क हादसा, पुलिस ड्राइवर समेत तीन की मौत; 5 घायल

Road Accident in Neemuch: मध्य प्रदेश के नीमच जिले में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई , जबकि पांच लोग घायल हो गए. दरअसल, यहां ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी. जिसके बाद पिकअप सबसे आगे जा रहे पुलिस वाहन में जा टकराया. टक्कर इतनी तेज थी कि पुलिस वाहन पलट गया.

Neemuch Accident: नीमच में भीषण सड़क हादसा, पुलिस ड्राइवर समेत तीन की मौत; 5 घायल

Neemuch Road Accident: मध्य प्रदेश के नीमच जिले में शनिवार सुबह तीन वाहनों की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और कम से कम पांच लोग घायल हो गए. एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा नीमच-चित्तौड़गढ़ मार्ग पर हुआ. पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंकित जायसवाल के अनुसार, हादसे में एक पुलिस वाहन, एक पिकअप वैन और एक ट्रक शामिल थे.

पिकअप सवार दो लोगों की मौत

उन्होंने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि पिकअप वाहन और पुलिस वाहन सड़क के किनारे खड़े थे, तभी हरियाणा के पंजीकरण नंबर वाले एक ट्रक ने पिकअप वाहन को टक्कर मार दी, जो पुलिस वाहन से जा टकराई. टक्कर के कारण पुलिस वाहन पलट गया.

मौके से फरार हुआ ट्रक ड्राइवर

जायसवाल ने बताया कि इंदौर से अजमेर जा रहे पिकअप वाहन में सवार दो लोगों और पुलिस वाहन के निजी चालक की दुर्घटना में मौत हो गई. उन्होंने बताया कि दुर्घटना में कम से कम पांच लोग घायल भी हुए हैं.

जायसवाल के अनुसार, पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है, जबकि उसका चालक फरार हो गया.उन्होंने कहा कि पुलिस चालक का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़े: 120 फीट ऊंचे शिवलिंग का 6000 लीटर दूध और पानी से महाभिषेक, हजारों की संख्‍या में उमड़ी भीड़

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भिंड में 36 घंटे से लगातार हो रही भारी बारिश से मचा त्राहिमाम, इतने मकान हुए धराशायी,फंसी कई जिंदगियां
Neemuch Accident: नीमच में भीषण सड़क हादसा, पुलिस ड्राइवर समेत तीन की मौत; 5 घायल
now the word Kulguru used for the Vice Chancellor in the universities
Next Article
MP के विश्वविद्यालयों में अब 'कुलपति' नहीं 'कुलगुरु' ! सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन
Close