विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Exclusive: बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं को कचरा बोलने पर जयवर्धन सिंह ने दी सफाई, सिंधिया को लेकर ये कहा

Jaivardhan Singh on BJP: एनडीटीवी ने दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने भाजपा को कचड़ा बोलने वाली बात पर सफाई दी. साथ ही ईवीएम लो लेकर भी टिप्पणी की.

Read Time: 2 min
NDTV Exclusive: बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं को कचरा बोलने पर जयवर्धन सिंह ने दी सफाई, सिंधिया को लेकर ये कहा
जयवर्धन सिंह ने किया एनडीटीवी से कई मुद्दों पर बात

NDTV talks to Jaivardhan Singh: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर भाजपा और कांग्रेस (BJP and Congress) के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है. आए दिन दोनों दलों के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते दिख रहे हैं. कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) ने रविवार को भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सिंधिया (Scindia) के सामने भगवान कृष्ण के वंशज खड़े हैं. इसके बाद सोमवार को उन्होंने एनडीटीवी (NDTV) से एक खास बातचीत में कहा कि भाजपा को हम कचड़ा नहीं बोलते हैं, बल्कि वहां से आने वाले नेता ही बोलते हैं.

ईवीएम को लेकर कही ये बात

एनडीटीवी से बातचीत करते हुए राघौगढ़ विधायक और गुना-शिवपुरी संसदीय लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी जयवर्धन सिंह ने कहा कि भले ही वह तीन बार का चुनाव ईवीएम से हुए चुनाव को जीते हो लेकिन, वह फिर भी ईवीएम जैसी इलेक्ट्रॉनिक चीज पर भरोसा नहीं करते है. उन्होंने कहा कि 'साफ तौर पर मैं नहीं कहता कि सिंधिया कचरा हैं, बल्कि भाजपा के मंत्री कहते हैं कि कांग्रेस से आने वाले नेता कचरा हैं.

ये भी पढ़ें :- Elections 2024: खजुराहो सीट से सपा ने बदला उम्मीदवार, मनोज यादव का टिकट काटकर इस पूर्व विधायक को मैदान में उतारा

रिकार्ड मतों से छिंदवाड़ा सीट जीतेंगे नकुलनाथ : जयवर्धन सिंह

उन्होंने दोहराते हुए कहा कि वीूडी शर्मा चाहे जो कुछ भी कहें, कमलनाथ पूरी तरह से अपने इलाके में मजबूत हैं और इस बार नकुलनाथ रिकॉर्ड मतों से छिंदवाड़ा लोकसभा सीट जीतने जा रहे हैं. एनडीटीवी से बात करते हुए जयवर्धन सिंह ने यह भी कहा कि गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में इस बार भगवान कृष्ण के वंशज के रूप में यादवेंद्र सिंह यादव चुनाव जीतेंगे.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024: नकुलनाथ की बढ़ी मुश्किलें, कमलेश शाह के ऊपर टिप्पणी करने पर चुनाव आयोग पहुंची BJP

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close