विज्ञापन

हरियाणा से जुड़े MP अश्लील वीडियो कांड के तार, लड़कियों ने कहा- "हमारा WhatsApp..."

MP News in Hindi : जबलपुर के शासकीय मानकुंवर बाई कॉलेज की 70 से ज़्यादा  छात्राओं को WhatsApp पर अश्लील वीडियो भेजने का मामला सामने आया है. पुलिस ने हरियाणा से जुड़े आरोपियों की पहचान कर ली है... लेकिन वे अभी फरार हैं.

हरियाणा से जुड़े MP अश्लील वीडियो कांड के तार, लड़कियों ने कहा- "हमारा WhatsApp..."
प्रतीकात्मक फोटो

Jabalpur Viral Video News : मध्य प्रदेश के जबलपुर के मानकुंवर बाई कॉलेज की 70 से ज़्यादा छात्राओं को WhatsApp पर अश्लील वीडियो भेजे जाने का मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी हरियाणा से जुड़े हुए हैं. इस घटना ने छात्राओं और कॉलेज प्रशासन को हिलाकर रख दिया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए 11 सितंबर को साइबर सेल के साथ तीन टीमें हरियाणा भेजी थीं. हालांकि, आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. जैसे ही आरोपियों को पुलिस की भनक लगी, वे फरार हो गए. हालांकि, पुलिस ने दो आरोपियों की पहचान कर ली है.

एक बार फिर हरियाणा रवाना होगी पुलिस

ASP समर वर्मा ने जानकारी दी कि त्योहारों के बाद पुलिस की टीमें एक बार फिर हरियाणा रवाना होंगी. शुरुआती जांच में पता चला है कि जिन नंबरों से अश्लील कॉल और WhatsApp  मैसेज किए जा रहे थे, वे हरियाणा के एक गांव से जुड़े हैं. पुलिस ने साइबर टीम की मदद से पांच दिन तक वहां जांच की, परंतु आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं.

आरोपियों के पास कैसे पहुंचे लड़कियों के नंबर ?

शुरुआती जांच में यह पता चला कि आरोपियों ने किसी एक छात्रा का WhatsApp अकाउंट हैक किया था. उन्होंने उसे ओटीपी देने के लिए मजबूर किया और फिर उसका WhatsApp हैक कर लिया. इसके बाद उसे डराकर उसका सिम तोड़ने के लिए कहा गया. इसके चलते अन्य छात्राओं के संपर्क नंबर तक आरोपी पहुंच गए. हालांकि, इसकी पूरी सच्चाई आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी.

छात्राओं की शिकायत के बाद हुआ खुलासा

यह मामला तब उजागर हुआ जब दो बहादुर छात्राओं ने हिम्मत दिखाते हुए कॉलेज प्रशासन से इस मामले की शिकायत की. 4 सितंबर को एक छात्रा को फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर कॉल किया गया और उससे 3,000 रुपये की मांग की गई. इसी दौरान एक और छात्रा ने बताया कि उसे भी इसी तरह की धमकी भरी कॉल आई थी... जिससे यह मामला सामने आया.

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

मामले में मिल रहा ABVP का समर्थन

5 सितंबर को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP ) के सदस्यता अभियान के दौरान महा नगर संयोजक आंचल मिश्रा से छात्राओं ने अपनी परेशानी साझा की. इसके बाद कई और छात्राएं आगे आईं और बताया कि उन्हें भी इसी तरह से ब्लैकमेल किया गया था. इस तरह कुल मिलाकर 70 से ज़्यादा छात्राएं इस घटना की शिकार पाई गईं. पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: पीएम मोदी के जन्मदिन पर माधव नेशनल पार्क में गूंजी किलकारी, मादा टाइगर ने दिया दो शावकों को जन्म
हरियाणा से जुड़े MP अश्लील वीडियो कांड के तार, लड़कियों ने कहा- "हमारा WhatsApp..."
Viral Video Nandi bowed down seeing Lord Ganesha in Burhanpur greeted him kneeling down
Next Article
Viral Video: भगवान गणेश को देखते ही नतमस्तक हुए नंदी, घुटने टेक कर ऐसे किया प्रणाम
Close