विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Oath Ceremony: नए मुख्यमंत्री की शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां तेज, कल 12 बजे शपथ लेंगे मोहन यादव

MP Oath Ceremony: मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री की शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. डॉ. मोहन यादव भोपाल स्थित मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में बुधवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

Read Time: 3 min
MP Oath Ceremony: नए मुख्यमंत्री की शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां तेज, कल 12 बजे शपथ लेंगे मोहन यादव
नए मुख्यमंत्री की शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है.

मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री की शपथ ग्रहण समारोह (MP Oath Ceremony) की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. डॉ. मोहन यादव (Mohan Yadav) भोपाल (Bhopal) स्थित मोतीलाल नेहरू स्टेडियम (Motilal Nehru Stadium) में बुधवार, 13 दिसंबर को 12 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उनके साथ डिप्टी सीएम भी शपथ लेंगे. 

शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां जोरों-शोरों पर

मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में विशाल डोम तैयार कराया जा रहा है. इसमें दो हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है. विशाल मंच तैयार कराया जा रहा है, जहां दो दर्जन से अधिक आला नेता शामिल होंगे. यहां पर बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और आम जनता भी मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होगी. 

पीएम मोदी से अमित शाह तक... होंगे शपथ ग्रहण में शामिल

हालांकि शपथ ग्रहण समारोह की चल रही तैयारियों का जायजा लेने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मोतीलाल नेहरू स्टेडियम पहुंचे. इस दौरान कार्यवाहक चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, भाजपा संगठन महामंत्री हितानंंद और विधायक रामेश्वर शर्मा भी उनके साथ मौजूद रहे.

वीडी शर्मा ने कहा कि कल 12 बजे शपथ ग्रहण का भव्य आयोजन होगा. पीएम मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह, बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता और दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे. उन्होंने आगे कहा कि हजारों कार्यकर्ता शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. 

साधु संत को बैठने के लिए अलग से की जा रही व्यवस्था

कलेक्टर भोपाल आशीष सिंह ने एनडीटीवी से बात करते हुए बताया कि बैठक व्यवस्था को लेकर मंच बनाने और टेंट लगाने  का काम चल रहा है, जो अतिथिगण आने वाले हैं उनकी सुरक्षा व्यवस्था और प्रोटोकॉल के हिसाब से तैयारी की जा रही हैं. कार्यक्रम के दौरान 30 से 35 हज़ार लोग यहां पर रहेंगे और संख्या बढ़ भी सकती है. पूरे देश से साधु संत शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचेंगे. उज्जैन से भी साधु संत कार्यक्रम में शामिल होने आएंगे, जिनके बैठने की अलग से व्यवस्था की जाएगी.

ये भी पढ़े: MP News: दिल्ली जाने के सवाल पर शिवराज सिंह बोले- 'कुछ मांगने के बजाय मैं मरना बेहतर समझूंगा'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close