विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: दिल्ली जाने के सवाल पर शिवराज सिंह बोले- 'कुछ मांगने के बजाय मैं मरना बेहतर समझूंगा'

MP News : मध्य प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा एक बात मैं विनम्रता के साथ कहता हूं कि अपने लिए कुछ मांगने जाने से पहले मैं मरना बेहतर समझूंगा. इसलिए मैंने कहा था कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा.

Read Time: 4 min
MP News: दिल्ली जाने के सवाल पर शिवराज सिंह बोले- 'कुछ मांगने के बजाय मैं मरना बेहतर समझूंगा'

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री का ऐलान हो चुका है. शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के बाद अब मोहन यादव (Mohan Yadav) सीएम की कुर्सी में बैठेंगे. आज शिवराज सिंह चौहान ने प्रेस काॅन्फ्रेंस (Press Conference) की, जिसमें मध्य प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा मुझे पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में भाजपा की सरकार जो तेजी से काम चल रहे हैं, उन्हें पूरा करेगी. लोक कल्याणकारी योजनाओं को लागू करेगी और प्रगति और विकास की दृष्टि से मध्य प्रदेश नई ऊंचाइयां छुएगा.

पूर्व CM ने कहा मुझे पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार तेजी से चल रहे कामों को पूरा करेगी; मैं सदैव उनको सहयोग करता रहूंगा. आज जब मैं विदाई ले रहा हूं, तो मेरे मन में एक संतोष का भाव है.
 

दिल्ली जाने के सवाल पर क्या कहा?

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब शिवराज सिंह चौहान से दिल्ली जाने को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने कहा "एक बात मैं विनम्रता के साथ कहता हूं कि अपने लिए कुछ मांगने जाने से पहले मैं मरना बेहतर समझूंगा. इसलिए मैंने कहा था कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा."

शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी, केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने न केवल जनता के सेवा का मौका दिया बल्कि मार्गदर्शन औऱ सहयोग भी किया. प्रदेश के नेतृत्व ने भी सदैव सहयोग किया. प्रदेश की जनता का भी आभार है, जिन्होंने मुझे अपना माना.

महिलाओं ने कहा आपको नहीं जाने देंगे

शिवराज सिंह चौहान कार्यालय ने इस कॉन्फ्रेंस से पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें मध्य प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान महिलाओं से मिलकर भावुक हो गए थे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व सीएम ने कहा बहन भाई मिलते रहेंगे. पूर्व सीएम ने कहा महिला सशक्तीकरण मेरे लिए वोट प्राप्ति का जरिया नहीं है. बचपन से हमने बेटियों की दुर्दशा देखी. मुख्यमंत्री रहते हुए भी जनता से मेरे रिश्ते परिवार के रिश्ते रहे हैं. मामा का रिश्ता प्यार का और भइया का रिश्ता विश्वास का रहा है. जब तक मेरी सांस चलेगी इसे टूटने नहीं दूंगा जो बेहतर बन पड़ेगा उसे करने का प्रयास करूंगा. लाड़ली बहनों के लिए काम करने पर प्रतिबद्ध हूं.
मेरी कार्यकर्ताओं की भूमिका है. ये पार्टी मुझे जो काम देगी वो मैं करूंगा. 

यह भी पढ़ें : New MP CM: मुख्यमंत्री चयन होते ही मोहन यादव ने दिया बड़ा बयान, बोले- शपथ लेते ही करूंगा ये काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close