विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: आखिर क्यों सीएम शिवराज से मिलने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय, जीतने के बाद दिखाया था तेवर

विधायक दल की बैठक से एक दिन पहले कैलाश विजयवर्गीय अचानक से सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे. उनकी मुलाकात के बाद अटकलों का दौर शुरू हो गया. इससे पहले प्रहलाद पटेल ने भी सीएम शिवराज से मुलाकात की थी.

Read Time: 3 min
MP News: आखिर क्यों सीएम शिवराज से मिलने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय, जीतने के बाद दिखाया था तेवर
शिवराज से मिलने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय

Madhya Pradesh News: बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में सीएम का चयन कर दिया है. वहीं, अब मध्य प्रदेश की जनता और नवनिर्वाचित विधायकों को भी नए सीएम के ऐलान का इंतजार है. केंद्रीय पर्यवेक्षकों के साथ 11 दिसंबर को बीजेपी के सभी 163 विधायकों की बैठक है जिसमें मध्य प्रदेश के नए सीएम का चयन किया जाएगा. हालांकि, सीएम चेहरे को लेकर पूरे प्रदेश में सियासत गरम है. दिल्ली से लेकर भोपाल तक नेताओं की भागादौड़ी हो रही थी. लेकिन अब इंतजार खत्म होने वाला है. लेकिन इस बीच विधायक दल की बैठक से एक दिन पहले कैलाश विजयवर्गीय अचानक से सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे. उनकी मुलाकात के बाद अटकलों का दौर शुरू हो गया. इससे पहले प्रहलाद पटेल ने भी सीएम शिवराज से मुलाकात की थी.

चुनाव जीतने के बाद कैलाश विजयवर्गीय का दिखा था तेवर

कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश चुनाव जीत के बाद सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने बीजेपी की बड़ी जीत का श्रेय लाड़ली बहना योजना को देने पर भड़क गए थे. विजयवर्गीय ने पत्रकारों से कहा था कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी बीजेपी ने जीत हासिल की है, वहां तो लाड़ली बहना योजना नहीं थी. फिर भी हम वहां जीते. इसलिए बीजेपी जीत की वजह केवल मोदी मैजिक है.

यह भी पढ़ेंः CG News: अमित शाह ने पूरा किया विष्णु देव साय से किया हुआ वादा, बना दिया 'बड़ा आदमी'

दिल्ली से आने के बाद बदल गए विजयवर्गीय के सुर

कैलाश विजयवर्गीय के बयानों के बाद माना जा रहा था कि वह सीएम पद की दावेदारी कर रहे हैं. इस बीच जब वह दिल्ली गए तो उनकी बड़े नेताओं के साथ मुलाकात हुई. दो दिनों के बाद जब वह वापस मध्य प्रदेश आए तो उनके सुर बदल चुके थे. उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के मिशन-29 को लेकर कहा कि हम भी शिवराज सिंह के पीछे है और प्रदेश के 29 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेंगे. वहीं, अब शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात भी की है.

यह भी पढ़ेंः MP News: बीजेपी की सुनामी में भी 27 हजार वोटों से जीतने वाले अजय सिंह बन सकते हैं तीसरी बार नेता प्रतिपक्ष?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close