विज्ञापन

MP News: कौन लेगा जिम्मेदारी? अस्पताल में भर्ती नहीं किया, महिला ने ऑटो रिक्शा में दिया बच्चे को जन्म

Neemuch News: महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करने से मना कर दिया था. जिसके बाद उसने ऑटो रिक्शा में ही बच्चे को जन्म दे दिया.

MP News: कौन लेगा जिम्मेदारी? अस्पताल में भर्ती नहीं किया, महिला ने ऑटो रिक्शा में दिया बच्चे को जन्म
Neemuch: जिला अस्पताल के कर्मचारियों की लापरवाही आई सामने

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)  के नीमच (Neemuch) जिला अस्पताल में ‘एनेस्थेटिस्ट' के नहीं होने से भर्ती करने से इनकार के बाद 30 साल की एक महिला ने ऑटो रिक्शा में बच्चे को जन्म दिया है. हालांकि, जच्चा और बच्चा को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया और वो दोनों अब ठीक हैं. जिलाधिकारी ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं.

रिक्शा में ले जाया गया अस्पताल

कंबल बेचकर गुजारा करने वाले राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के गंगरार क्षेत्र निवासी दिनेश सिलावट ने बताया कि वह कुछ दिनों से नीमच के मालखेड़ा गांव में रह रहे हैं. उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि उनकी पत्नी रजनी को बुधवार अपराह्न करीब 2 बजकर तीस मिनट पर प्रसव पीड़ा शुरू हुई और वह उसे रिक्शा में जिला अस्पताल ले गए.

उदयपुर ले जाने की बात कही

सिलावट ने दावा किया कि अस्पताल के कर्मचारियों ने उनसे अपनी पत्नी को उदयपुर, राजस्थान ले जाने को कहा. सिलावट ने कहा, ‘‘मेरे बार-बार अनुरोध करने के बावजूद, वे नहीं माने और महिला कर्मचारियों ने हमें अस्पताल से जाने के लिए कहा. जैसे ही हम शाम 4 बजे के आसपास अस्पताल से बाहर आए, मेरी पत्नी ने ऑटो रिक्शा में बच्चे को जन्म दिया.''

इस बीच, नीमच के जिलाधिकारी दिनेश जैन ने बताया कि उन्होंने जांच के आदेश दे दिए हैं और अगर कोई दोषी पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें MP News: कोर्ट ने दी जिला अस्पताल में मरीजों की सेवा करने की अनोखी सजा, पॉक्सो एक्ट का दर्ज हुआ था मामला...

ये भी पढ़ें Lok Sabha Election Voting: 8 राज्यों की 58 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार,  मनोहर लाल खट्टर समेत इन दिग्गजों के भाग्य का होगा फैसला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Shardiya Navratri 2024: तीसरे दिन करें मां चंद्रघंटा की पूजा, मंत्र से आरती, भोग तक सब कुछ जानिए यहां
MP News: कौन लेगा जिम्मेदारी? अस्पताल में भर्ती नहीं किया, महिला ने ऑटो रिक्शा में दिया बच्चे को जन्म
IND vs BAN Political Controversy Gwalior BJP protest against T20 match Hindu Mahasabha
Next Article
Gwalior मैच पर सियासी मचमच, विरोध में उतरी BJP, हिन्दू महासभा ने किया बंद का ऐलान, कैसे जीतेंगे मैदान
Close