विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime News: देवास में दो पक्षों के बीच पथराव, दो घायल, देर रात तक थाने में चला विवाद

latest news: मध्यप्रदेश के देवास में मंगलवार की रात दो पक्षों के बीच जमकर विवाद और पत्थर बाजी हुई. इस पूरे मामले में कुल 16 लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

Read Time: 3 min
MP Crime News: देवास में दो पक्षों के बीच पथराव, दो घायल, देर रात तक थाने में चला विवाद

MP Crime News: देवास (Dewas) में मंगलवार की रात दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ. ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच पथराव होने लगा. इस दौरान दो लोग घायल हो गए हैं. मामला थाने तक पहुंचा और देर रात तक यहां भी विवाद चलता रहा. मामला बढ़ता देख 3 थानों की पुलिस को यहां बुलाना पड़ गया. घटना देवास जिले के पीपलरावां की है. 

इस बात को लेकर हुआ विवाद 

बताया जा रहा है कि देवास के पीपलरावां में कुछ लोग मंगलवार की रात चाय पीने गए. इस बीच किसी बात को लेकर वहां मौजूद लोगों से विवाद हो गया. विवाद बढ़ता देख एक पक्ष थाने पहुंच गया. इसके बाद दूसरा पक्ष भी थाने पहुंचा. यहां भी दोनों पक्षों के बीच इतना विवाद बढ़ा कि थाने के बाहर ही पत्थरबाजी शुरू हो गई. यहां पुलिस की टीम को मामला संभालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. आसपास के थानों से भी फ़ोर्स को बुलाना पड़ गया. 

ये भी पढ़ें: MP News: शिवपुरी के जंगल में 'दो तेंदुओं के बीच हुआ खूनी संघर्ष', एक ने तोड़ा दम

थाने का मेन गेट को करना पड़ा बंद

इधर, पत्थरबाजी और विवाद बढ़ता देख टीआई अभिनव शुक्ला ने तत्काल थाना परिसर का मुख्य गेट बंद करवाकर एक पक्ष को अंदर बुलाया और बाहर फोर्स तैनात कर दी गई. इसके बाद दूसरे पक्ष को सख्ती से खदेड़ दिया गया. उधर सूचना पर सोनकच्छ, टोंकखुर्द और भौंरासा थाने का पुलिस बल भी मौके पर बुलाया गया. देवास से ASP जयवीरसिंह भदौरिया भी मौके पर पहुंचे. 

दो लोग घायल 

इस घटना में दो लोग घायल हो गए हैं. एएसपी भदौरिया ने बताया कि गाड़ी से टक्कर लगने की बात पर विवाद हुआ था. स्थिति नियंत्रण में हैं. मामले की जांच की जा रही है. टीआई अभिनव शुक्ला ने बताया कि घटना के संबंध में दोनों पक्षों की ओर से कुल 16 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. 

ये भी पढ़ें: MP News : कटनी में 200 बोरियों में धान भरकर पहुंचा व्यापारी, बेचने से पहले अफसरों ने ऐसे दबोचा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close