विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: वनकर्मी की हिम्मत तो देखिए! ट्रैक्टर छोड़ने की एवज में ली रिश्वत, फिर भी नहीं छोड़ा...Video Viral

Madhya Pradesh: वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स वन विभाग में बीट गार्ड है. रिश्वत लेने के बाद भी ट्रैक्टर को छोड़ा नहीं गया.

MP News: वनकर्मी की हिम्मत तो देखिए! ट्रैक्टर छोड़ने की एवज में ली रिश्वत, फिर भी नहीं छोड़ा...Video Viral
Corruption News: सतना का एक वीडियो हुआ वायरल

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना ()Satna) से रिश्वतखोरी का एक मामला सामने आया है. सतना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वन कर्मी कुछ पैसे ले रहा है. ग्रामीण इस वनकर्मी पर पैसे वसूली करने का आरोप लगा रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है रहा है. ये वीडियो कब का है इसके बारे में फिलहाल पुष्टि नहीं हो पा रही है. लेकिन बताया जा रहा है कि ये वीडियो दो- चार दिन ही पुराना है.

क्या ऊपर तक पहुंचता है पैसा?

जो शख्स वीडियो में दिखाई पड़ रहा है वो वन विभाग में बीट गार्ड है. ग्रामीणों ने दबी जुबान से बताया है कि ये पैसा ऊपर के अधिकारियों तक भी पहुंचता है. इस बारे में जब रेंजर से बात की तो उन्होंने इन आरोपों को निराधार बताया. साथ ही कहा कि वायरल वीडियो की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

'ट्रैक्टर छोड़ने के एवज में ली रिश्वत

बताया जा रहा है कि उचेहरा के गोबराव कला में वन भूमि से लगी निजी आराजी 26/12 के रकवा 0.523 हेक्टेयर में ट्रैक्टर से जुताई चल रही थी. वन विभाग के अफसरों ने अपने मातहतों के साथ पहुंचकर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया. इसके बाद ट्रैक्टर छोड़ने के लिए पैसों की हुई डिमांड की गई. ट्रैक्टर छोड़ने के एवज में पैसे लेते वन विभाग के कर्मी कैमरे में कैद हुए. जब वीडियो वायरल हुआ तो धमकी भी दी गई साथ ही पैसे लेने के बाद भी ट्रैक्टर छोड़ने से मना कर दिया गया.

ये भी पढ़ें नरेंद्र मोदी कब तक बने रहेंगे पीएम? JP नड्‌डा ने कहा BJP के संविधान में उम्र को लेकर ये है व्यवस्था...

ये भी पढ़ें Lok Sabha Election के चौथे चरण की वोटिंग से पहले कांग्रेस को लगा झटका, प्रत्याशी को पुलिस ने भेजा नोटिस...हैरान कर देगा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
MP News: वनकर्मी की हिम्मत तो देखिए! ट्रैक्टर छोड़ने की एवज में ली रिश्वत, फिर भी नहीं छोड़ा...Video Viral
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;