विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: झोले में नवजात का शव देख डॉक्टरों में मचा हड़कंप, क्या बाथरूम में हो गई थी डिलेवरी?

Satna District Hospital News: एक मां झोले में नवजात का शव लेकर सतना जिला अस्पताल (Satna District Hospital) पहुंची तो हड़कंप मच गया है. दरअसल ये मामला प्रीमैच्योर डिलेवरी से जुड़ा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार मां माइग्रेन से पीड़ित रहती है, उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है.

Read Time: 3 mins
MP News: झोले में नवजात का शव देख डॉक्टरों में मचा हड़कंप, क्या बाथरूम में हो गई थी डिलेवरी?
Satna News: डिलेवरी के बाद झोले में नवजात का शव लेकर सतना जिला अस्पताल पहुंची महिला, मचा हड़कंप.

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सरदार वल्लभभाई पटेल जिला चिकित्सालय सतना (Satna District Hospital) में शनिवार की दोपहर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला डिलेवरी के बाद ‌झोले में नवजात बच्चे का शव लेकर पहुंच गई. आनन-फानन में प्रकरण की सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई ,इसके बाद महिला पुलिसकर्मियों मोर्चा संभाला.

माइग्रेन की समस्या से जूझ रही महिला

 दोपहर के वक्त नवजात का शव लेकर अस्पताल पहुंची थी. चिकित्सा स्टाफ की सूचना पर पुलिस पहुंची. महिला ने अपने परिवार को जानकारी दी.
महिला के परिजनों ने बताया कि वह सात महीने की गर्भवती थी.

महिला के परिजनों ने बताया कि वह सात महीने की गर्भवती थी.

फिलहाल मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है. बताया जाता है कि माइग्रेन की समस्या से जूझ रही महिला जो की सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के जवाहर नगर की रहने वाली है, वह दोपहर के वक्त नवजात का शव लेकर अस्पताल पहुंची थी. चिकित्सा स्टाफ की सूचना पर पुलिस पहुंची. महिला ने अपने परिवार को जानकारी दी. जिसके बाद पति और अन्य रिश्तेदार पहुंचे. पंचनामा और पीएम के पश्चात परिजनों को शव सुपर्द कर दिया है.

अक्सर चीजों को भूल जाती है

पुलिस ने बताया कि महिला का नाम सविता सिंह परिहार और उसके पति का नाम अभय सिंह परिहार  है. जो कि जवाहर नगर गली नंबर 7 की रहने वाली है. विगत एक वर्ष से महिला को माइग्रेन की बीमारी है. जिसके चलते वह अक्सर चीजों को भूल जाती है. उसकी दिमागी हालत सही नहीं रहती, जिससे इसी कारण वह इस प्रकार की हरकतें करती है.

प्रीमैच्योर था बच्चा

संभवत: बाथरूम जाने के दौरान उसकी प्रीमैच्योर डिलेवरी हुई और वह झोले में बच्चे को लेकर अस्पताल आ गई. ड्यूटी डॉ. ने जब बच्चे को देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी.

महिला के परिजनों ने बताया कि वह सात महीने की गर्भवती थी. परिवार के सदस्यों को इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि उसकी आज डिलेवरी हो सकती थी. संभवत: बाथरूम जाने के दौरान उसकी प्रीमैच्योर डिलेवरी हुई और वह झोले में बच्चे को लेकर अस्पताल आ गई. ड्यूटी डॉ. ने जब बच्चे को देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें- MP News: राजमाता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे डिप्टी CM देवड़ा ने BJP की सीटों को लेकर किया बड़ा दावा


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
World Blood Donor Day 2024: पहली बार डॉग को चढ़ाया गया था ब्लड, जानिए कौन किसे दे सकता है रक्त
MP News: झोले में नवजात का शव देख डॉक्टरों में मचा हड़कंप, क्या बाथरूम में हो गई थी डिलेवरी?
Bhopal cheating by watching the film dream girl imitating Women voice 
Next Article
MP : पुलिस के हत्थे चढ़ी भोपाल की 'ड्रीम गर्ल', लड़की की आवाज निकालकर लोगों से खूब की ठगी 
Close
;