विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: मध्यप्रदेश से जुड़े गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के तार, इंदौर में पकड़े गए तीन शूटर्स...

Indore: इंदौर पुलिस (Indore Police) के हाथ लॉरेंस विश्नोई के तीन गुर्गे लगें हैं. इसके बाद पुलिस के कान खड़े हो गए और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की जमीन से देश के सबसे चर्चित और कुख्यात गैंगस्टर के तार जुड़ गए. 

Read Time: 3 min
MP News: मध्यप्रदेश से जुड़े गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के तार, इंदौर में पकड़े गए तीन शूटर्स...
Crime: इंदौर पुुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता

Madhya Pradesh News: कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई (Lawrence Bishnoi) भले ही जेल में बंद हो लेकिन उसके गुर्गों की हरकतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सलमान खान (Salman Khan) के घर पर फायरिंग के मास्टरमांड के शूटर्स अब इंदौर (Indore) तक पहुंच चुके हैं. ये खबर सलमान खान और उसके प्रशंसकों (Salman Khan Fans) के लिए बेहद जरूरी और डरावने वाली है.

खास बात ये भी है कि सलमान का पैतृक शहर इंदौर ही है और उनके चाचा और दूसरे रिश्तेदार आज भी यहां रहते हैं. वैसे भी विश्नोई की तरफ से प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से सलमान खान को धमकियां मिलती ही रहती हैं. कुछ दिन पहले ही सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई थी, जिसमें लॉरेंस विश्नोई का नाम सामने आया था.

इंदौर पुलिस को मिली है बड़ी कामयाबी

दरअसल इंदौर की पुलिस (Indore Police) के हाथ लॉरेंस विश्नोई के तीन गुर्गे लगें हैं. वैसे इंदौर पुलिस ढूंढने कुछ और निकली थी, और उसके हत्थे कोई और चढ़ गया. पुलिस के हाथ जो लगा उसके बाद महकमे के कान खड़े हो गए और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की जमीन से देश के सबसे चर्चित और कुख्यात गैंगस्टर के तार जुड़ गए. पकड़े गए गैंगस्टरों के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं.

मामि

कुछ दिन पहले सलमान खान के घर फायरिंग हुई थी

बड़वानी से हथियार लेकर पहुंचे थे इंदौर

मध्य प्रदेश की इंदौर क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लारेंस विश्नोई के तीन गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच ने लारेंस विश्नोई गैंग के तीन गैंगस्टर को अरेस्ट करने के साथ शुभम गैंग के मास्टरमाइंड जग्गू भगवान पुरिया को भी गिरफ्तार किया है.  बताया जा रहा है कि पंजाब में गैंगवार के चलते आरोपी बड़वानी से हथियार लेकर इंदौर पहुंचे थे. इनके पास से दो देशी कट्टे, दो पिस्टल सहित जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. आरोपियों की दुश्मनी अमृतसर के सन्नी उर्फ गोरिल्ला गैंग से चल रही है. इन सभी के मध्य प्रदेश से गिरफ्तार होने से ये प्रदेश एकाएक चर्चा में आ गया है. 

ये भी पढ़ें Mp News: पिता की हार का बदला ले पाएगा बेटा या बेटे से मिली हार का बदला ले पाएंगे BJP प्रत्याशी? सतना सीट की दिलचस्प कहानी

ये भी पढ़ें "कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी जिंदगी के बाद भी", विरासत टैक्स को लेकर PM Modi ने किया पलटवार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close