विज्ञापन

MP News: चार धाम यात्रा में गए सागर के रामगोपाल रावत का हुआ निधन, यमुनोत्री में हुआ अंतिम संस्कार

Heart Attack in Char Dham Yatra: चार धाम यात्रा में गए मध्य प्रदेश के तीन यात्रियों की हार्ट अटैक से मौत हो गई. जिनमें सागर के बीना के रहने वाले रामगोपाल रावत भी शामिल हैं.

MP News: चार धाम यात्रा में गए सागर के रामगोपाल रावत का हुआ निधन, यमुनोत्री में हुआ अंतिम संस्कार
रामगोपाल रावत सागर के बीना के रहने वाले हैं.

Person Died in Char Dham Yatra: चार धाम यात्रा (Char Dham Yatra) पर गए मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के तीन यात्रियों की हार्ट अटैक से मौत (Death by Heart Attack) हो गई है. जिनमें सागर जिले (Sagar) के बीना के रहने वाले राम गोपाल रावत भी शामिल हैं. रावत बीना नगर (Bina) के भीम वार्ड के निवासी हैं. यात्रा के दौरान कार्डियक अरेस्ट से उनका निधन हुआ, जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार यमुनोत्री (Yamunotri) में किया गया है. वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Cm Mohan Yadav) ने जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने मृतक रामगोपाल रावत के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की.

परिवार के साथ निकले थे यात्रा पर

मृतक राम गोपाल रावत के बेटे प्रेम नारायण रावत ने बताया कि उनके माता-पिता और चाचा 6 मई को चार धाम की यात्रा के लिए निकले थे. जहां पर उनकी हृदय गति रुक जाने से निधन हो गया. प्रेम नारायण रावत ने बताया कि उनके पिताजी बीना के मंदिर के पुजारी थे और वे स्वयं अग्रवाल मंदिर के पुजारी हैं. उन्होंने बताया कि गंगोत्री में पुलिस एवं जिला प्रशासन के सहयोग से उनके पिताजी का अंतिम संस्कार किया गया है.

इसके साथ ही प्रयागराज में अस्थियां संचय करके बीना वापस आए हैं. वहीं कलेक्टर दीपक आर्य के निर्देश पर बीना एसडीएम देवेंद्र प्रताप सिंह मृतक रामगोपाल रावत के निवास पर जाकर आगे की कार्रवाई शासन के निर्देशानुसार सुनिश्चित करेंगे.

यह भी पढ़ें - एमपी के तीन श्रद्धालुओं की मौत, CM ने मदद का किया ऐलान, उत्तराखंड सरकार ने दी हिदायत

यह भी पढ़ें - इंदौर में देर रात भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार बोलेरो ट्रक से टकराई, महिला समेत 8 लोगों की मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP में इन सड़कों को मिलेगी नई रफ्तार, इकोनॉमिक कॉरिडोर के लिए ₹3 हजार करोड़ मंजूर, CM ने कहा थैंक यू
MP News: चार धाम यात्रा में गए सागर के रामगोपाल रावत का हुआ निधन, यमुनोत्री में हुआ अंतिम संस्कार
mahakal ka prasad Report of Mahakal's Laddoo Prasad came from the government lab
Next Article
Ujjain Mahakal Prasad: महाकाल के लड्डू प्रसाद की सरकारी लैब से आई रिपोर्ट, जानें- कितना है शुद्ध?
Close