विज्ञापन

MP News: भीषण गर्मी में बोरिंग के दौरान धूं-धूकर जल उठी मशीन, आगजनी से मचा हड़कंप, जाने वजह?

Massive Fire: खरगोन (Khargon) में हाईवे के किनारे एक खेत में बोरिंग कर रही मशीन पर भीषण आग लग गई. किसान और लोग इंतजार में थे कि पानी कि धारा निकलेगी लेकिन यहां तो एक दम से आग की तेज लपटें दिखने लगी. आखिर आग कैसे लगी..?

MP News: भीषण गर्मी में बोरिंग के दौरान धूं-धूकर जल उठी मशीन, आगजनी से मचा हड़कंप, जाने वजह?
भीषण गर्मी के बीच बोरिंग कर रही मशीन में लगी आग

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargon) जिले के सनावद ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले ग्रामीण क्षेत्र में हाईवे किनारे बोरिंग कर रही बोरिंग मशीन में आग लग गई. आग के कारणों को पता नहीं चल सका है. बोरिंग मशीन (Boring Machine) में अचानक लगी आग लगने से लोग हैरान है..

बोरिंग मशीन वाहन से निकल रही आग की लपटें और धुआं देखकर आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई, लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. नगर परिषद से आए दमकल वाहन के जरिए आग बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन तब तक बोरिंग मशीन स्वाहा हो चुकी थी.

शॉर्ट सर्किट से लगी आग!

खरगोन जिले के इंदौर इच्छापुर हाईवे मार्ग पर सनावद के निकट ग्राम भानबरड़ में बोरिंग के दौरान एक बोरिंग मशीन वाहन में अचानक आग लग गई थी और वह धूं-धूकर जलने लगा. सूचना के बाद सनावद नगर पालिका के दमकल ने पहुंचकर आग पर काबू पाया. हालांकि भीषण गर्मी के चलते बोरिंग करते समय मशीन के गर्म होने के बाद शॉर्ट सर्किट होने के चलते वाहन में आग लगी होगी, लेकिन फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. 

ये भी पढ़ें- देवी अहिल्या इन्दौर और ताइवान यूनिवर्सिटीज के बीच हुआ करार, सीएम मोहन बोले- खुलेंगे प्रगति के नए द्वार

आग को देख थम गए राहगीरों के कदम

 ग्रामीणों के अनुसार इंदौर इच्छापुर मार्ग स्थित ग्राम भानबरड़ की पुलिया के पास बोरिंग मशीन में अज्ञात कारण से आग लगने से वाहन जलने लगा. दमकल वाहन चालक चंदर सिंह ने बताया कि आग बुझाने के लिए दो बार प्रयास किया गया. इस दौरान अचानक हाईवे पर हुई घटना के बाद राहगीरों की भारी भीड़ वहां जमा हो गई.

ये भी पढ़ें- किसानों के हित में CM मोहन का ऐलान, डिजिटल क्रॉप सर्वे जल्द करें शुरू, MSP के लिए कहा- 'थैंक यू मोदी जी'


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भोपाल में मासूम से रेप और हत्या, 3 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी; घिनौने अपराध में मां और बहन ने भी दिया साथ
MP News: भीषण गर्मी में बोरिंग के दौरान धूं-धूकर जल उठी मशीन, आगजनी से मचा हड़कंप, जाने वजह?
Chhindwara Parasiya MLA Sohan Vakmiki President Zila Panchayat Sanjay Punhar Scramble between 
Next Article
MP में विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष के बीच हाथापाई! कमलनाथ के बंगले में हुआ विवाद, जानें पूरा मामला
Close