विज्ञापन
Story ProgressBack

क्रूरता की हदें पार: महिला के प्रेमी ने दूसरे प्रेमी की बेरहमी से की हत्या, बाइक से बांधकर तीन किमी घसीटा

MP News: भिंड में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का मामला सामने आया है. आरोपियों ने क्रूरता की हदों को पार करते हुए मृतक के शव को तीन किलोमीटर तक घसीटा. पुलिस ने इस मामले के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 4 mins
क्रूरता की हदें पार: महिला के प्रेमी ने दूसरे प्रेमी की बेरहमी से की हत्या, बाइक से बांधकर तीन किमी घसीटा
पुलिस ने हत्या के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

MP Crime News: भिंड पुलिस (Bhind Police) ने प्रेम प्रसंग के चलते हुए हत्याकांड (murder due to love affair) का खुलासा किया है. इसके साथ ही पुलिस ने हत्या के तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार (Murder Accused Arrested) कर लिया है. बता दें कि बीते दिनों सुनील बघेल नामक शख्स की लाश एक कुएं में मिली थी. जिसकी छानबीन करने में इसके तार प्रेम प्रसंग (Love Affair) से जुड़े मिले. पुलिस ने बताया कि हत्या का मुख्य आरोपी और मृतक सुनील, दोनों ही एक महिला से प्रेम करते थे. जिसके चलते आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सुनील की हत्या कर दी. इस वारदात को आरोपियों ने सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी और मृतक दोनों ही एक महिला से प्रेम करते थे. आरोपी मृतक को अपने रास्ते से हटाना चाहता था. जिसके चलते हत्याकांड की साजिश रची और उसे बड़ी ही क्रूरता से अंजाम दिया. आरोपियों ने मृतक के साथ लाठी-डंडे से मारपीट की और उसका गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके साथ ही उसके शव को तीन किलोमीटर घसीटा.

आरोपी ने दोस्तों के संग रची हत्या की साजिश

मृतक सुनील बघेल बरासो का रहने वाला है, जिसका भिंड के शिवाजी नगर में रहने वाली एक विवाहिता से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला का दूसरा प्रेमी लावन का रहने वाला प्रदीप जाटव था. सुनील का महिला के पास आना प्रदीप को अच्छा नहीं लगता था. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद होता रहता था. 17 अप्रैल को सुनील घर से एक निमंत्रण में शामिल होने के लिए निकला, तभी प्रदीप ने आपसी समझौते के बहाने लावन बुलाया. जहां प्रदीप जाटव ने पहले से ही सुनील को ठिकाने लगाने का प्लान तैयार कर रखा था. इस प्लान में प्रदीप ने दो दोस्तों को शामिल किया.

ऐसे उतारा मौत के घाट

आरोपी प्रदीप जाटव ने अपने दो दोस्त सूरज नरवरिया और दशरथ शाक्य के साथ सुनील बघेल की हत्या करने का प्लान तैयार किया. प्रदीप ने दोनों दोस्तों को लालच दिया कि रास्ते से हट जाएगा तो तुम दोनों की मित्रता करवा दूंगा. इसके बाद तीनों ने लावन में सुनील के सिर में डंडा मारा और गला दबाकर हत्या की. इसके बाद तीनों आरोपी बाइक पर सवार हुए और मृतक को उसकी बाइक से बांधकर खेतों के रास्ते घसीटते हुए घटना स्थल से तीन किलोमीटर दूर ले गए. जहां एक झाड़ी के बीच सूखे कुंए, जो कि पट्टियों से ढका था, में शव को फेंक दिया.

रास्ते में घसीटने की वजह से मृतक के कपड़े फट गए थे. तीनों ने सुनील का शव कुएं में फेंका और पाटों को फिर से कुएं पर रखा, जिसमें से एक पाट खुला रह गया. 19 अप्रैल की सुबह जब खेतों में काम कर रहे लोग कुएं के पास पहुंचे तो उन्हें पाट खुला दिखा. जब उन्होंने झांककर देखा तो शव दिखा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. 

पुलिस ने आरोपियों को ऐसे दबोचा

इधर दो दिन से लापता चल रहे सुनील के परिवार जन भी उसे खोजने में निकले थे. परिवार वालों ने प्रेमिका से सुनील के बारे में पूछा तो उसने प्रदीप जाटव से पूछने की बात कहते हुए इशारा किया. इस पर परिवार वालों ने प्रदीप से संपर्क किया. प्रदीप ने कहा कि सुनील मुलाकात करके वापस चला गया. इधर परिवार वालों को पुलिस ने सुनील की हत्या की जानकारी दी. जिस पर परिवार के सदस्यों ने प्रदीप के बारे में पुलिस को बताया. पुलिस प्रदीप को लेकर थाने आई. प्रदीप ने सुनील के हत्याकांड की कहानी पुलिस के समक्ष बयां की. इसके बाद पुलिस ने शेष दोनों आरोपियों को दबोचते हुए जेल भेज दिया.

यह भी पढ़ें - Stage Broken in Rally: मुख्यमंत्री के संबोधन के समय मंच टूटा, गिरते-गिरते बचे CM मोहन यादव

यह भी पढ़ें - Lok Sabha Elections 2024: 'महारानी' ने चूल्हे पर बनाई रोटियां, 'राजकुमार' ने आदिवासी के घर जमीन पर  किया भोजन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किसानों के हित में CM मोहन का ऐलान, डिजिटल क्रॉप सर्वे जल्द करें शुरु, MSP के लिए थैंक यू मोदी जी
क्रूरता की हदें पार: महिला के प्रेमी ने दूसरे प्रेमी की बेरहमी से की हत्या, बाइक से बांधकर तीन किमी घसीटा
NEET Row: NEET exam issue will be raised in Parliament, opposition demands CBI investigation, Modi Government Union Education Minister denies corruption
Next Article
संसद में गूंजेगा NEET Exam का मामला, विपक्ष ने की CBI जांच की मांग, सरकार ने भ्रष्टाचार से किया इनकार
Close
;