विज्ञापन
Story ProgressBack

Stage Broken in Rally: मुख्यमंत्री के संबोधन के समय मंच टूटा, गिरते-गिरते बचे CM मोहन यादव, देखें Video

Platform Broken: छतरपुर में एक रैली को संबोधित करते समय मुख्यमंत्री मोहन यादव जिस मंच में मौजूद थे, वह टूट गया. इस दौरान सीएम मोहन यादव गिरते-गिरते बचे.

Read Time: 2 min
Stage Broken in Rally: मुख्यमंत्री के संबोधन के समय मंच टूटा, गिरते-गिरते बचे CM मोहन यादव, देखें Video
मुख्यमंत्री मोहन यादव को वहां मौजूद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने संभाला.

Lok Sabha Elections 2024: मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Chief Minister Mohan Yadav) रविवार को छतरपुर (Chhatarpur) दौरे पर रहे. जहां वे टीकमगढ़ लोकसभा सीट (Tikamgarh Lok Sabha Seat) से बीजेपी प्रत्याशी डॉ. वीरेंद्र खटीक (BJP candidate Dr. Virendra Khatik) के समर्थन में रोड शो में शामिल हुए और बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में वोट देने की अपील की. इसके बाद वे एक जनसभा को संबोधित करने डाकखाना चौराहा स्थित मंच पर पहुंचे. जहां एक हादसा होते-होते बचा. 

दरअसल, शाम करीब 6.15 बजे रोड शो के विधायक ललिता यादव ने डाकखाना चौराहा पर मुख्यमंत्री (CM Yadav) के स्वागत के लिए मंच बनाया था. रैली में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सीएम यादव संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान अधिक संख्या में भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के मंच पर चढ़ने के कारण मंच अचानक से टूट गया. जिससे सीएम मोहन यादव गिरते-गिरते बचे. इधर, रोड शो के दौरान एक व्यक्ति भी घायल हो गया. जिसे जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया.

छतरपुर को मिलेगा नगर निगम

सीएम यादव के रोड शो का समापन बस स्टैंड के पास फव्वारा चौक में किया गया. इस दौरान सीएम यादव ने जनता से बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांगे. इसके साथ ही उन्होंने छतरपुर की जनता के लिए बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा, "मोदी जी की सरकार बनने के बाद आचार संहिता हटते ही छतरपुर को नगर निगम बना दिया जाएगी."

यह भी पढ़ें - Bulldozer Justice: आरोपी ने महिला को पीटने और दुष्कर्म के बाद मुंह में मिर्ची व फेवीक्विक डाला, अब बुलडोजर से मिली ऐसी सजा

यह भी पढ़ें - Lok Sabha Elections: सीएम मोहन यादव का कटाक्ष, यहां चल रही मोदी की हवा इसलिए डर कर नहीं आए राहुल गांधी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close