विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

MP News: उधार वापस मांगना पड़ा दुकानदार को भारी, पैसे देने के बजाय उड़ेल दी गर्म चाय

दुकानदार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसका कहना है कि वह युवक को नाम से नहीं जानता. हालांकि उसने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी है.

Read Time: 2 min
MP News: उधार वापस मांगना पड़ा दुकानदार को भारी, पैसे देने के बजाय उड़ेल दी गर्म चाय
उधार वापस मांगना पड़ा भारी

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में चाय की दुकान चलाने वाले को उधार रुपए वापस मांगना महंगा पड़ गया. उधार लेने वाले ने उधारी लौटाने के बजाए उसकी दुकान पर गैस चूल्हे पर उबल रही चाय को ही उसके ऊपर उड़ेल दिया. इससे चाय वाला दुकानदार बुरी तरह घायल हो गया.

घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया

दुकानदार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसका कहना है कि वह युवक को नाम से नहीं जानता. हालांकि उसने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी है. मामले की जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार गर्म चाय से झुलसे हुए चाय वाले ने बताया कि उसका नाम देवेंद्र प्रजापति है और वह थोक मंडी के पास गांधी पार्क से लगी हुई जगह पर चाय की एक गुमटी चलाता है. उसका कहना है कि उसकी दुकान पर अक्सर चाय पीने एक युवक आया करता था, जिस पर 150 रुपए की उधारी हो गई थी.

ये भी पढ़ें:MP Election 2023: दिग्विजय सिंह ने की भविष्यवाणी, अब MP में होगी इस केंद्रीय एजेंसी की छापेमारी

गुस्से में गर्म चाय उड़ेल दी

पीड़ित के अनुसार रविवार को भी वह युवक चाय पीने उसकी गुमटी पर आया तो उसने उससे अपने 150 रुपए मांगे लिए. इस पर युवक बुरी तरह भड़क गया और उसने दुकान के गैस चूल्हे पर उबल रही गरम-गरम चाय को पीड़ित के ऊपर उड़ेल दिया. इससे चाय वाला बुरी तरह घायल हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:Madhya Pradesh Election 2023: प्रत्याशी का विरोध और बगावत का खतरा... इस सीट पर बढ़ सकती हैं कांग्रेस की मुश्किलें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close