विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News : Gwalior में आधीरात युवक से लूट के बाद पत्थर से कुचला सिर, फिर पहाड़ी पर फेंका

MP Crime News : ग्वालियर (Gwalior) में एक युवक की हत्या हुई है. युवक के सिर को पत्थर से कुचलकर कैंसर पहाड़ी पर फेंका गया है. इसकी पहचान रईस खान के रूप में हुई है. युवक के पास रखे सारे रूपये भी गायब हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 3 min
MP News : Gwalior में आधीरात युवक से लूट के बाद पत्थर से कुचला सिर, फिर पहाड़ी पर फेंका

MP Crime News  : मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) के ग्वालियर (Gwalior)  में अज्ञात लोगों ने एक युवक की हत्या कर शव को कैंसर पहाड़ी पर फेंक दिया. लोगों ने देखा, तो इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव की जांच पड़ताल की और पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान कर परिजनों को मौके पर बुलाया. मृतक के सिर पर पत्थर से हमला करने के निशान मिले हैं. उसके पास रखे पैसे भी गायब हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मामला कंपू थाना क्षेत्र का है.

घर से रुपए लेकर निकला था रईस

मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक रईस खान ट्रक ड्राइवर था. वह रात 11 बजे तक हार कोटा सीर स्थित अपने पैतृक घर पर ही था. वहां से खजांची बाबा इलाके के लिए निकला था, जहां उसने किराए का घर ले रखा है. परिजनों के मुताबिक इस दौरान उसके पास 20 से 25 हजार रुपये भी था. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कैंसर पहाड़ी पर उसका शव मिला है. शव के साथ जो सामान मिला है, उसमें रुपए नहीं है. इसलिए आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद हत्या की गई है और शव को पहाड़ी पर फेंक दिया गया. 

ये भी पढ़ें: अनूपपुर में अनोखी शादी! नेत्रहीन लड़के और लड़की ने किया प्रेम विवाह, शादी में शामिल मेहमान भी दिव्यांग

सिर पर मिले चोट के निशान

डीएसपी (DSP) हेड क्वॉर्टर अशोक जादौन ने बताया कि कैंसर पहाड़ी पर एक डेड बॉडी होने की सूचना रात दो बजे मिली थी. मृतक के पास से दस्तावेज मिले हैं. उसकी पहचान रईस खान के रूप में हुई. परिजनों को मौके पर बुलाकर शव की शिनाख्त कराई गई. फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य एकत्रित किए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चलेगा कि मृतक की मौत किस कारण से हुई है. मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं. इससे हत्या की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल, पूरे मामले की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें: Shahdol news: अवैध खनन रोकने गए पटवारी को रेत माफिया ने ट्रैक्टर से कुचला, हत्या पर गरमाई सियासत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close