विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 19, 2023

MP News: पुलिस को बड़ी कामयाबी, स्लीपर कोच बस से पकड़ी गई अवैध शराब... 4 गिरफ्तार 

खबर है कि पुलिस ने इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर अवैध शराब से भरी हुई बस को जब्त किया है. मामले में बरामद की गई शराब की कीमत करीब 25 लाख 75 हजार रुपए बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने बस में सवार 4 आरोपियों के खिलाफ Excise Act के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Read Time: 4 min
MP News: पुलिस को बड़ी कामयाबी, स्लीपर कोच बस से पकड़ी गई अवैध शराब... 4 गिरफ्तार 
(स्लीपर कोच बस से पकड़ी गई अवैध शराब... 4 गिरफ्तार)

MP News: मध्य प्रदेश के धार से शराब तस्करी का अनोखा मामला सामने आया है. जिले के नौगांव पुलिस और क्राइम ब्रांच ने मिलकर अवैध शराब की बड़ी खेप को बरामद किया है. खबर है कि पुलिस ने इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर अवैध शराब से भरी हुई बस को जब्त किया है. मामले में बरामद की गई शराब की कीमत करीब 25 लाख 75 हजार रुपए बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने बस में सवार 4 आरोपियों के खिलाफ Excise Act के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आइए आपको पूरा मामला बताते हैं: 

बस में पकड़ी गई 25 लाख की शराब

मिली जानकारी के मुताबिक, स्लीपर बस में इंदौर से शराब लेकर कुछ लोग गुजरात की ओर जा रहे थे. इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस ने निगाह तेज कर दी. गाड़ी चेकिंग के दौरान एक बस आकर रुकी, जिसकी तलाशी लेने के दौरान बस में करीब 25 लाख 75 हजार रुपए कीमत की अवैध शराब बरामद हुई. जिसके बाद पुलिस ने शराब को जब्त करने के साथ बस में सवार 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

इंदौर से गुजरात जा रही थी शराब 

, स्लीपर कोच बस से पकड़ी गई अवैध शराब

, स्लीपर कोच बस से पकड़ी गई अवैध शराब

बताया जा रहा है कि पकड़ी गई शराब को बस सहित लेकर आरोपियों को आज दोपहर तक गुजरात पहुंचना था, उसके पहले ही धार में बस के खिलाफ कार्रवाई की गई. मालूम हो कि SP ने पुलिस की बैठक में पहले से ही अवैध गतिविधियों पर विराम लगाने के निर्देश दिए थे. SP मनोज कुमार सिंह ने जिले के सभी थाना प्रभारियों व साइबर क्राइम टीम को धरपकड़ तेज करने की हिदायत दी है. इसी कड़ी में शराब परिवहन को लेकर विशेष अभियान एचलाया जा रहा है. मालूम हो कि गुजरात प्रदेश में शराब भेजने के मामले में धार जिला परिवहन का केंद्र बन चुका हैं, जहां पर बाकी जिलों से शराब माफिया गाड़ियों में भरकर धार के रास्ते गुजरात भेजते है. 

पुलिस कर रही मामले की जांच 

मामले में CSP रविंद्र वास्केल ने बताया कि उन्हें फिर से सूचना मिली कि एक बस स्लीपर कोच में अवैध शराब भर कर जा रही है. जिसके बाद पुलिस की टीम गठित कर कार्रवाई की गई. आपको बता दें कि स्लीपर कोच बस से करीब 340 पेटी शराब जब्त की गई है. वहीं मौके पर से 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान अश्विन चौहान, सुरेश, संजय व रवि के तौर पर हुई है. आरोपी आलीराजपुर जिले के रहने वाले हैं जिनके पास से पुलिस ने चार मोबाइल फोन सहित दो हजार रुपए नकद भी मिले है. जब पुलिस जवान बस के अंदर पहुंची तो बस में कोई यात्री सवार नहीं था. सिर्फ चार युवक बस में बैठे हुए थे. 

ये भी पढ़ें- शिवपुरी: 'अवैध संबंध' के शक में युवक की खंभे से बांधकर पिटाई, मामले की जांच में जुटी पुलिस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close