विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 26, 2023

MP Elections 2023: 'महाविजय है पक्की', केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को टिकट देने पर क्या बोले CM शिवराज?

CM शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी की लिस्ट आने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है. केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को टिकट देने पर CM शिवराज ने कहा कि यह फैसला अभूतपूर्व है. इसने बीजेपी की महाविजय को सुनिश्चित कर दिया है.

Read Time: 3 min
MP Elections 2023: 'महाविजय है पक्की', केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को टिकट देने पर क्या बोले CM शिवराज?
केंद्रीय मंत्री और सांसदो के टिकट देने पर बोले CM शिवराज

MP Elections 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीति तेज है. भारतीय जनता पार्टी लगातार अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर रही है. BJP की तीसरी लिस्ट जारी होने के साथ मध्यप्रदेश विधानसभा की 230 सीटों में से 79 सीटों के उम्मीदवारों के नाम सामने आ गए हैं. मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने भी पार्टी की लिस्ट आने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है. केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को टिकट देने पर CM शिवराज ने कहा है कि यह फैसला अभूतपूर्व है. इसने भारतीय जनता पार्टी की महाविजय को सुनिश्चित कर दिया है.

क्या बोले CM शिवराज ?

"हमारे सारे दिग्गज चुनाव लड़ रहे हैं. भाजपा लगतार विजयपथ पर आगे बढ़ रही है. परेशान तो कांग्रेस है... उनको कुछ समझ में नहीं आ रहा कि क्या हो रहा है. कांग्रेस बौखला गई है जो ऐसी बात रही है."

कमलनाथ ने दिया था बयान 

पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamalnath) ने देर रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए कहा था कि मध्यप्रदेश में BJP ने अपनी हार को स्वीकार कर लिया है. फिर भी पार्टी ने आज उम्मीदों का आखिरी झूठा दांव खेला है. मध्यप्रदेश में विकास के खोखले दावे करती भाजपा की सरकार के सफेद झूठ साबित हो गए हैं. भाजपा सिर्फ एक बात को याद रखे. जनता सब जानती है. बीते 18 साल में हुए कुशासन का न्याय होकर रहेगा. जनता इसका हिसाब लेकर रहेगी.

साल के आखिर तक होंगे विधानसभा चुनाव 

प्रदेश में विधानसभा नवंबर-दिसंबर में होने वाले हैं. बीते महीने ही बीजेपी ने अपनी पहली सूची जारी की थी जिसमें 39 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया था. इससे पहले, साल 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 114 सीटों पर जीत हासिल की थी. वहीं भाजपा को 109 सीटें मिली थी. कुछ विधायक बाद में बीजेपी में शामिल हो गए थे जिससे कांग्रेस सरकार गिर गई थी और शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में मार्च 2020 में बीजेपी ने सत्ता में वापसी की थी. 

ये भी पढ़ें: Ujjain : महाकाल मंदिर में हथियारबंद NSG कमांडो ने की मॉक ड्रिल, आतंकी घटना से निपटने की तैयारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close