विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस के लिए चम्बल में प्रचार कर रहे राज बब्बर, बोले- BJP को सबक सिखाएगी MP की जनता

MP Election 2023: राज बब्बर ने कहा कि मैं 2018 में आया था तब भी मैंने कहा था कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनवाई भी, लेकिन ये बात और है कि वे किसी भी तरह से सरकार तोड़कर मामा को ले आये, लेकिन इस बार बेचारा हो गया है मामा.

Read Time: 4 min
कांग्रेस के लिए चम्बल में प्रचार कर रहे राज बब्बर, बोले- BJP को सबक सिखाएगी MP की जनता
ग्वालियर:

MP Election 2023: चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में बीजेपी और कांग्रेस (Congress) दोनों ने ग्वालियर-चम्बल (Gwalior-Chambal) संभाग में अपनी जान झोंक दी है. बीजेपी से जहां पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) के अलावा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) जमकर पसीना बहा रहे हैं. वहीं कांग्रेस में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) दिन रात एक किए हुए हैं. अब अभिनेता और यूपी से सांसद रह चुके राज बब्बर (Raj Babbar) भी दो दिन से इसी अंचल में कांग्रेस के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

ग्वालियर (Gwalior) में देर रात आयोजित जनसभाओं में उन्होंने कहा कि खरीद फरोख्त से BJP द्वारा बनाई गई सरकार का हश्र अब कर्नाटक जैसा होने वाला है, जहां खरीदकर बनाई सरकार को जनता ने उखाड़ फेंका और पहले से ज्यादा सीटें कांग्रेस (Congress) को देकर खरीद फरोख्त करने वालों को सबक सिखाया. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी अब कर्नाटक (Karnataka) की तरह बीजेपी का हश्र होने जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- BJP नेता पर लगाए आरोप! बीच चौराहे पर पुलिसकर्मी ने खुद पर डाला इंजन ऑयल, तीली जलाई तो...

दोस्तों बहुत कहा गया किसने कितने में खरीदा, कौन कितने में बिका?, मैं उसके बारे में बात नहीं करना चाहता, लेकिन मैं ये जरुर कहना चाहूंगा कि हवा के रुख को जो नहीं पहचानता वह आने वाले कल को नकारने का काम करता है. आज हम जिस माहौल में हैं उससे गारंटी के साथ कह सकते हैं कि पूरे देश को खबर है कि एमपी की जनता कांग्रेस की सरकार बनाने जा रही है तो ग्वालियर की जनता भी हवा का रुख पहचानेगी.राज बब्बर (Raj Babbar) ने कहा कि वे लाडली बहना के नाम पर बहका रहे हैं, जबकि कमलनाथ (Kamalnath) नारी सम्मान योजना के साथ हर बहन, भाभी और दादी सबको लाभ देने जा रहे हैं. जब हमारी सरकार में सबको 500 रुपये का सिलेंडर मिलेगा तो फिर उज्ज्वला का सिलेंडर लेकर मंहगाई के कारण बाहर फेंकने का जी नहीं करेगा. जब आपके बच्चो की पूरी पढ़ाई के लिए पैसा मिलेगा तो आप कांग्रेस की सरकार ही  बनवाएंगे. 

Latest and Breaking News on NDTV

बब्बर ने कहा कि मैं 2018 में आया था तब भी मैंने कहा था कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनवाई भी, लेकिन ये बात और है कि वे किसी भी तरह से सरकार तोड़कर मामा को ले आये, लेकिन इस बार बेचारा हो गया है मामा. जब उनसे पूछा कि कितनी सीट जीतेगी कांग्रेस? तो बोले - सीटों के विजन पर नही सोचता लेकिन मैं इतना जानता हूं कि जनता के साथ खरीद फरोख्त के साथ जब धोखा दिया जाता है तो उसका रिजल्ट कर्नाटक की तरह होता है कि इस बार कर्नाटक में पिछ्ले से दोगुने विधायक आये थे और इस बार बीजेपी की हिम्मत ही नहीं पड़ी कि आगे-पीछे कुछ कर पाएं . एमपी भी अब वही करने की तैयारी में है. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के चुनावों में हुई कड़कनाथ की एंट्री, बढ़ी 30 से 40 प्रतिशत मांग, जानें वजह

दो दिन से चम्बल में हैं राज बब्बर
राज बब्बर बीते दो दिनों से ग्वालियर चम्बल सम्भाग में कांग्रेस के समर्थन में धुआंधार दौरे कर रहे हैं. उन्होंने ग्रामीण इलाकों में दर्जन भर सभाएं कीं. उंसके बाद रात को ग्वालियर लौटकर ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में सुनील शर्मा और ग्वालियर पूर्व क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी सतीश सिंह सिकरवार के नेतृत्व में सभाएं करके वोट मांगे. वे आज शुक्रवार को भी अंचल में कई चुनावी सभाओं में पहुंचने वाले हैं .

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close