विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

आगर मालवा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जब्त की 3 करोड़ रुपए की विदेशी शराब

बताया जा रहा है कि शराब दिल्ली (Delhi) से चेन्नई (Chennai) ले जाई जा रही थी..जिसे पुलिस ने चेकिंग के दौरान आगर मालवा (Agar Malwa) में जब्त कर लिया. चे

Read Time: 2 min
आगर मालवा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जब्त की 3 करोड़ रुपए की विदेशी शराब

MP Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Prades) में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही पुलिस और प्रशासन की टीम काफी मुस्तैद नजर आ रही है. विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में मतदान की तारीख से पहले आगर मालवा (Agar Malwa) पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने करीब 3 करोड़ रुपए  कीमत की अवैध विदेशी शराब जब्त की है.

Latest and Breaking News on NDTV


बताया जा रहा है कि शराब दिल्ली (Delhi) से चेन्नई (Chennai) ले जाई जा रही थी..जिसे पुलिस ने चेकिंग के दौरान आगर मालवा (Agar Malwa) में जब्त कर लिया.

Latest and Breaking News on NDTV

चेकिंग के दौरान पुलिस अलग-अलग ब्रांड की महंगी विदेशी शराब जब्त हुई है. इसके पहले भी अगर पुलिस अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई कर चुकी है.

ये भी पढ़ें- Onion Price: प्याज की बढ़ती कीमत पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने BJP सरकारों को लेकर कही ये बड़ी बात

Latest and Breaking News on NDTV

अब तक पकड़ी जा चुकी है करोड़ों की अवैध शराब 
ससे पहले राजस्थान और मध्यप्रदेश की सीमा पर पुलिस ने अवैध शराब का एक और जखीरा बरामद किया था.एक लोडिंग आईसर गाड़ी में चावल के भूसे की आड़ में करीब तीन हजार लीटर  अवैध अंग्रेजी शराब ले जाई जा रही थी. 

विधानसभा चुनाव से पहले पुलिस और आबकारी विभाग अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ लगातार मुहिम चला रहे हैं. गुरुवार रात आबकारी विभाग के अधिकारियों ने आगर मालवा जिला मुख्यालय से करीब 75 किलोमीटर दूर राजस्थान और मध्यप्रदेश की सीमा पर एक लोडिंग आईसर गाड़ी में से करीब चार हजार लीटर अवेध शराब जब्त की.

ये भी पढ़ें- CG Elections 2023: छत्तीसगढ़ के सबसे अमीर मंत्री की पांच साल में घटी इतनी दौलत, ये हैं सबसे गरीब विधायक
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close