विज्ञापन
Story ProgressBack

''वह MP के नहीं, उन पर तो...'': शिवराज ने कमलनाथ को बताया 'बाहरी'

MP Election 2023: शिवराज सिंह चौहान भोपाल (Bhopal) जिले की बैरसिया (Berasia) विधानसभा सीट पर एक रैली को संबोधित कर रहे थे. सीएम ने कहा कि विपक्षी कांग्रेस भ्रम पैदा करेगी और झूठे वादे करेगी.

Read Time: 2 min
''वह MP के नहीं, उन पर तो...'': शिवराज ने कमलनाथ को बताया 'बाहरी'

MP Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने रविवार को कहा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ (KamalNath) राज्य के लिए ''बाहरी'' व्यक्ति हैं और उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता. चौहान भोपाल (Bhopal) जिले की बैरसिया (Berasia) विधानसभा सीट पर एक रैली को संबोधित कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, बोले-''BJP का घोषणा पत्र कांग्रेस से कॉपी''

''कमल नाथ भैया एमपी से नहीं हैं'': शिवराज
सीएम ने कहा कि विपक्षी कांग्रेस भ्रम पैदा करेगी और झूठे वादे करेगी. उन्होंने लोगों को "गलतियां" न करने के लिए आगाह किया. उन्होंने कहा, "वे अपने वादे पूरे नहीं करेंगे क्योंकि उन्हें लोगों से कोई लेना-देना नहीं है. वैसे भी, कमल नाथ भैया मध्य प्रदेश से नहीं हैं. हम यहां पैदा हुए थे. वह (कमलनाथ) कहां पैदा हुए थे, मुझे बताओ."

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: सीएम शिवराज के खिलाफ ताल ठोक रहे मिर्ची बाबा का वीडियो हुआ वायरल

एक पॉपुलर हिंदी सॉन्ग की एक लाइन को संशोधित करते हुए, उन्होंने गाना गाया, "ये तो ठहरे परदेशी, साथ क्या निभाएंगे" (वह एक अजनबी है, हमारे साथ नहीं रहेगा)." सीएम चौहान ने कहा कि राज्य कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ पर भरोसा नहीं किया जा सकता.

उन्होंने कहा कि जब कमलनाथ (KamalNath) मुख्यमंत्री थे, तो उन्हें विकास कार्यों के लिए धन की कमी का दुख होता था.  शिवराज सिंह ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि वह सभी काम करेंगे. उन्होंने कहा, ''मैं कह रहा हूं कि विकास कार्यों के लिए मेरे पास पैसे की कोई कमी नहीं है.''

शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी उम्मीदवारों के प्रचार के लिए सागर जिले की खुरई विधानसभा सीट, राजगढ़ जिले के सारंगपुर और धार जिले के कुक्षी में रैलियों को भी संबोधित किया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close