विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election 2023: सीएम शिवराज के खिलाफ ताल ठोक रहे मिर्ची बाबा का वीडियो हुआ वायरल

Madhya Pradesh Election 2023: वीडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है, जो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ सुनाई और दिखाई दे रहा कि बाबा घर-घर अपने बाउंसर और अपने समर्थकों के साथ पहुंच रहे हैं. ग्रामीण मतदाताओं से बोल रहे कि एक संत आपके द्वार पहली बार आया है. साड़ी देते समय बाबा बोल रहे कि आशीर्वाद दीजिए मुझे.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: सीएम शिवराज के खिलाफ ताल ठोक रहे मिर्ची बाबा का वीडियो हुआ वायरल

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही एक और चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंच गया है. वहीं, राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशी जनता को अपने पक्ष में करने के लिए प्रलोभन और उपहार बांटने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला शिवराज सिंह चौहान की विधानसभा बुधनी से सामने आया है.

यहां शिवराज सिंह के खिलाफ बुधनी से ताल ठोक रहे समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार मिर्ची बाबा का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सीएम शिवराज को हराने की सोच के साथ विधानसभा चुनाव में उतरे बुधनी से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद उर्फ मिर्ची बाबा जनसंपर्क अभियान के दौरान महिलाओं को साड़ी बांट रहे हैं.

साड़ी देकर मांग रहे हैं वोट

वीडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है, जो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ सुनाई और दिखाई दे रहा कि बाबा घर-घर अपने बाउंसर और अपने समर्थकों के साथ पहुंच रहे हैं. ग्रामीण मतदाताओं से बोल रहे कि एक संत आपके द्वार पहली बार आया है. साड़ी देते समय बाबा बोल रहे कि आशीर्वाद दीजिए मुझे. आप मेरी बहन है. आशा करता हूं कि संन्यासी आपके द्वार आया है. इसलिए साइकिल पर टप्पा लगेगा ही.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, बोले-''BJP का घोषणा पत्र कांग्रेस से कॉपी''
 

साड़ी को बताया प्रसाद

दूसरे वीडियो में एक महिला जब साड़ी लेने से मना करती है, तो बाबा बोल रहे हैं कि आप मेरी बहन हैं. त्योहार पर आया हूं. हाथ जोड़कर प्रसाद ले लेना चाहिए. वे कहते हुए दिख रहे हैं कि मैं हजार रुपए नहीं दे सकता. संन्यासी प्रसाद दे सकता है.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी के काफिले पर पथराव व गोलीबारी, इस विधायक पर लगे आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close