विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime News : ग्वालियर में मिली युवती की जली हुई लाश, पुलिस को शक- रेप के बाद की गई है हत्या

MP Crime: एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा का कहना है कि हत्यारे काफी शातिर दिख रहे हैं. उन्होंने एक तरफ जहां महिला को आग से झुलसाकर उसकी पहचान मिटाने की कोशिश की है, वहीं पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए शव के पास एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. हालंकि मीणा का कहना है कि नग्न लाश और घटनास्थल के आसपास के अब तक के सूक्ष्म परीक्षण में मिले साक्ष्यों से यह मामला रेप के बाद हत्या करने का लगता है. 

Read Time: 3 min
MP Crime News : ग्वालियर में मिली युवती की जली हुई लाश, पुलिस को शक- रेप के बाद की गई है हत्या
घटनास्थल पर शव से कुछ दूरी पर पुलिस टीम को युवती के कपड़े मिले..

MP Crime News : ग्वालियर में 35 साल की युवती की नग्न जली हुई लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई. पुलिस को अब तक मिले सबूतों से लगता है कि युवती को किसी अन्य जगह से लाया गया, सुनसान इलाके में लाकर उसके साथ रेप किया गया और फिर पहचान छुपाने के लिए उसके शरीर को जलाया गया है. फ़िलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है और मामले की जांच कर रही है.

फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंची 

ग्वालियर में नए जिला कोर्ट भवन के पीछे खाली प्लॉट में शनिवार को एक युवती की लाश मिली. लोगों ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा और विश्विद्यालय थाने की टीम मौके पर पहुंची. फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुलाया गया. फोरेंसिक विंग के मुख्य अधिकारी अखिलेश भार्गव की टीम ने भी सूक्ष्म परीक्षण किया. मौके पर मिले साक्ष्यों से पुलिस ने प्रथमदृष्टया पाया कि यह रेप के बाद हत्या का मामला है. घटना स्थल के पास ही शराब की चार खाली क्वाटर और बीड़ी मिली है. पुलिस को लगता है कि रेप के बाद हत्या की गई और फिर शराब से ही महिला को जलाया गया.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023 : सीधी को बड़ी जिम्मेदारी मिलने की आस, 2003 से अब तक नहीं बना कोई मंत्री

भटकाने के लिए एक सुसाइड नोट भी छोड़ा गया

एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा का कहना है कि हत्यारे काफी शातिर दिख रहे हैं. उन्होंने एक तरफ जहां महिला को आग से झुलसाकर उसकी पहचान मिटाने की कोशिश की है, वहीं पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए शव के पास एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. हालंकि मीणा का कहना है कि नग्न लाश और घटनास्थल के आसपास के अब तक के सूक्ष्म परीक्षण में मिले साक्ष्यों से यह मामला रेप के बाद हत्या करने का लगता है. 

शव की शिनाख्त के प्रयास 

पुलिस फिलहाल इस जली हुई लाश के जरिये मृतक़ा की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है. ASP ने बताया कि हमारे फिंगर प्रिन्ट एक्सपर्ट, स्निफर डॉग स्क्वायड भी आसपास की जांच पड़ताल और सर्चिंग में लगे है साथ ही क्राइम ब्रांच की दो टीमें और थाने की टीम जांच में जुटी हुई है. सबसे पहले महिला की पहचान पता करना है. इस पर्ची में एक महिला का नाम लिखा है जिसे पता कर रहे हैं कि वह कौन है?

ये भी पढ़ें: MP News : सागर में टमाटर की फसल में लगा झुलसा रोग, 400 हेक्टेयर की फसल हुई बर्बाद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close