विज्ञापन
This Article is From Jan 14, 2024

मंत्री राकेश सिंह विशेष स्वच्छता अभियान में हुए शामिल, कहा, ' 22 जनवरी को सभी लोग अपने-अपने घरों में दीपोत्सव मनाएं'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्यप्रदेश शासन के निर्देशों के परिपालन में जबलपुर नगर निगम ने विशेष स्वच्छता अभियान का आयोजन किया था. मंत्री राकेश सिंह ने स्वच्छता श्रमदान के बाद मंदिर समिति के सभी पदाधिकारियों, उपस्थित स्थानीय लोगों और जनप्रतिनिधियों को संबोधित किया.

मंत्री राकेश सिंह विशेष स्वच्छता अभियान में हुए शामिल, कहा, ' 22 जनवरी को सभी लोग अपने-अपने घरों में दीपोत्सव मनाएं'
मंत्री राकेश सिंह ने मंदिर परिसर की धुलाई भी की

Madhya Pradesh News: श्रीराम मंदिर अयोध्या में प्रभू श्रीराम के स्वरूप की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर के उपलक्ष्य में जबलपुर नगर निगम द्वारा आयोजित विशेष स्वच्छता अभियान में मध्यप्रदेश शासन के कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह शामिल हुए.  उन्होंने गढ़ा कछपुरा स्थित गौतम जी की मढ़िया हनुमान मंदिर परिसर की सफाई की. प्रदेश के लोकनिर्माण मंत्री राकेश सिंह ने मंदिर की सफाई की और सफाई के बाद मंदिर के अंदर और बाहर धुलाई भी की. इस मौके पर मध्यप्रदेश शासन लोकनिर्माण विभाग के मंत्री राकेश सिंह के साथ सैंकड़ो की संख्या में स्थानीय लोग और जनप्रतिनिधियों ने भी भागीदारी की और सफाई में अपना योगदान दिया.

ये भी पढ़ें भारत ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराया, जायसवाल और शिवम दुबे ने खेलीं तूफानी पारियां

'सभी लोग 22 जनवरी को अपने घरों में दीपोत्सव मनाएं'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्यप्रदेश शासन के निर्देशों के परिपालन में जबलपुर नगर निगम ने विशेष स्वच्छता अभियान का आयोजन किया था. मंत्री राकेश सिंह ने स्वच्छता श्रमदान के बाद मंदिर समिति के सभी पदाधिकारियों, उपस्थित स्थानीय लोगों और जनप्रतिनिधियों को संबोधित किया और आग्रह किया कि 22 तारीख के पहले 21 जनवरी तक इस अभियान को जन-जन तक पहुंचाएं. उन्होंने कहा, " 22 जनवरी को सभी लोग अपने-अपने घरों में दीपोत्सव मनाकर अपने घरों और आस-पास के क्षेत्रों में प्रकाश फैलाएं. इससे भगवान श्रीरामलला जी का आशीर्वाद हम सबको प्राप्त होगा."

ये भी पढ़ें जबलपुर नगर निगम में शामिल हुई साढ़े 10 करोड़ की अत्याधुनिक टर्नटेबल लैडर मशीन, शहरवासियों को मिलेगा बहुत फायदा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP DAP Crisis: डीएपी संकट पर पूर्व सीएम ने सीएम मोहन को घेरा, बोले-कान में रुई डालकर बैठी है सरकार
मंत्री राकेश सिंह विशेष स्वच्छता अभियान में हुए शामिल, कहा, ' 22 जनवरी को सभी लोग अपने-अपने घरों में दीपोत्सव मनाएं'
Sharad-Purnima-2024-chadra-darshan-tithi-shubh-muhurat-significance-timing-mata-laxmi-puja-vidhi-mantra-vrat-katha-kheer-Kojagari-Puja
Next Article
Sharad Purnima 2024: पूर्णिमा पर खीर के महत्व से लेकर मां लक्ष्मी की पूजा विधि, कथा व मंत्र सब कुछ जानिए
Close