विज्ञापन
Story ProgressBack

Mahashivratri: पांच किमी पैदल चलकर शिव मंदिर पहुंचे ऊर्जा मंत्री, तीन घंटे लाइन में लगकर किए बाबा के दर्शन

Mahashivaratri in Gwalior: मध्य प्रदेश के उर्जा मंत्री महाशिवरात्रि के अवसर पर अनोखे अंदाज में नजर आए. वे कोटेश्वर मंदिर में एक सरल आदमी की तरह लाइन में लगकर बाबा के दर्शन करने पहुंचे.

Read Time: 2 min
Mahashivratri: पांच किमी पैदल चलकर शिव मंदिर पहुंचे ऊर्जा मंत्री, तीन घंटे लाइन में लगकर किए बाबा के दर्शन
मध्य प्रदेश के उर्जा मंत्री ने अनोखे ढंग से किया भोलेनाथ का दर्शन

Gwalior News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradduman Singh Tomar) अपनी अलग शैली के कारण सदैव चर्चा में रहते हैं. महाशिवरात्रि (Mahashivratri) पर भी वे अलग अंदाज में नजर आए. वह लगभग पांच किलोमीटर पैदल चलकर कोटेश्वर मंदिर (Koteshwar Mandir) पहुंचे. तीन घंटे तक लाइन में लगकर मंदिर में अंदर गए और फिर भोलेनाथ की पूजा अर्चना की. तोमर शुक्रवार को महाशिवरात्रि पर्व की बेला में भोलेनाथ की भक्ति में लीन नजर आए. इस दौरान उन्होंने कोटेश्वर महादेव की पैदल यात्रा की और श्रद्धालुओं के साथ भोलेनाथ के भजनों की धुन पर थिरकते नजर आए.

पांच किलोमीटर पैदल चलकर किया दर्शन

शुक्रवार की सुबह प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर मारकंडेश्वर महादेव मंदिर में भगवान भोलेनाथ की पूजा-अर्चना करने पहुंचे. भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने के बाद अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार भगवान भोलेनाथ के भक्तों के साथ हजीरा चौराहे से पांच किलोमीटर पैदल चलकर किला गेट होते हुए कोटेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे.

ये भी पढ़ें :- Women's Day: इन युवतियों के ज़ज़्बे को सलाम! घर-घर कचरा उठाकर चलाती हैं घर, पुलिस की कर रही तैयारी

सामान्य श्रद्धालु की भांति लगे लाइन में

ऊर्जा मंत्री भोलेनाथ के भजनों की धुन पर अपने पैरों को थिरकने से रोक नहीं पाए. उन्होंने एक सामान्य श्रद्धालु की तरह तीन घंटे लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार किया और बारी आने पर महादेव के दर्शन कर ग्वालियर शहर की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की.

ये भी पढ़ें :- Women's Day पर जेलर की अनूठी पहल, बैतूल में महिलाओं ने संभाली जेल की कमान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close