विज्ञापन
Story ProgressBack

महाभारत के कृष्ण "नीतीश भारद्वाज" का IAS पत्नी से हुआ विवाद, बेटियों की कस्टडी का है मामला...

शिकायत करते हुए नीतीश भारद्वाज ने बताया कि वो फैमिली कोर्ट से लेकर कई अधिकारियों से गुहार लगा चुके हैं कि उन्हें उनकी बेटी की कस्टडी दे दी जाए, लेकिन अब तक वो सफल नहीं हो पाए हैं. नीतीश भारद्वाज ने जानकारी देते हुए ये भी बताया कि स्मिता घाटे ने उन्हें सभी जगह से ब्लॉक कर दिया है और वो उनकी बात का जवाब भी नहीं देती हैं.

Read Time: 3 min
महाभारत के कृष्ण
नीतीश ने बॉम्बे फ़ैमिली कोर्ट में अपनी बेटियों की कस्टडी को लेकर अर्ज़ी डाली है

Nitish Bhardwaj News: महाभारत सीरियल में श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर नीतीश भारद्वाज (Nitish Bhardwaj) का पारिवारिक विवाद मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) तक पहुंच गया है. दरअसल एक्टर नीतीश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस कमिश्नर से अपनी पत्नी और आइएएस स्मिता घाटे भारद्वाज को लेकर शिकायत की है. नीतीश भारद्वाज और स्मिता घाटे की शादी कई सालों पहले हुई थी ,जिसके बाद इस कपल की जुड़वां बेटियां हुईं थी, लेकिन कई साल से जब शादी में तकरार बढ़ने लगी जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया तो उसके बाद बेटियों की कस्टडी को लेकर पारिवारिक विवाद शुरू हो गया है.

बेटियों से नहीं मिलने देने का लगाया आरोप

नीतीश भारद्वाज ने पूरा NDTV से बातचीत के दौरान बताया कि 2017 से ही उनके और स्मिता के बीच में तकरार होनी शुरू हो गई थी. 2017 से लेकर अब तक उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि स्मिता घाटे ने कभी भी उन्हें अपनी बेटियों से ठीक तरह से मिलने नहीं दिया.

नीतीश का कहा कि एक तरह से कि स्मिता घाटे ने उनकी बेटियों का अपहरण कर लिया है, क्योंकि इतने साल से उनकी बेटियां कहां है, किस जगह पढ़ रही है या किस तरह का जीवन जी रही है उन्हें कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले उनकी बेटियों का भोपाल के एक स्कूल में दाखिला करवाया गया था लेकिन यहां से निकालकर अचानक उन्हें ऊटी भेज दिया गया. उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि ऊटी के स्कूल से भी उनकी बेटियों को निकाल दिया गया और अब उनकी बेटियां कहां हैं उनको इसकी कोई जानकारी नहीं है.

बेटियों की कस्टडी की मांग की

शिकायत करते हुए नीतीश भारद्वाज ने बताया कि वो फैमिली कोर्ट से लेकर कई अधिकारियों से गुहार लगा चुके हैं कि उन्हें उनकी बेटी की कस्टडी दे दी जाए, लेकिन अब तक वो सफल नहीं हो पाए हैं. उन्होंने जानकारी देते हुए ये भी बताया कि स्मिता घाटे ने उन्हें सभी जगह से ब्लॉक कर दिया है और वो उनकी बात का जवाब भी नहीं देती हैं. नीतीश ने आरोप लगाया है कि स्मिता घाटे उनकी बेटियों को उनके खिलाफ भड़का रही हैं और उनसे बात भी नहीं करने दी जाती है.

ये भी पढ़ें प्लॉट के फर्जी कागजात बनाकर 25 लाख में कर दिया सौदा, पुलिस ने मामला किया दर्ज, जांच में जुटी...

बॉम्बे फ़ैमिली कोर्ट में अपनी बेटियों की कस्टडी को लेकर अर्ज़ी दी

नीतीश ने बॉम्बे फ़ैमिली कोर्ट में अपनी बेटियों की कस्टडी को लेकर अर्ज़ी डाली है. हालांकि नीतीश का कहना है कि कस्टडी को लेकर फैसला अभी पेंडिंग है लेकिन फिर भी वो अपनी बेटियों से नहीं मिल पा रहे हैं. आपको बता दें कि 2009 में एक्टर नितीश भारद्वाज और IAS स्मिता भारद्वाज घाटे की शादी हुई थी. दोनों की दो बेटियां हैं हालांकि स्मिता और नीतीश दोनों की ये दूसरी शादी है लेकिन तकरारें बढ़ने के कारण उन्होंने तलाक लेने का फैसला लिया है. स्मिता भारद्वाज MP कैडर की अफसर है जो पहले मानवाधिकार आयोग में भी रह चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें हरदा कांड के बाद भी नहीं बंद हो रही अवैध फैक्ट्रियां, अब तक 12 कारखानों पर पड़े छापे 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close