विज्ञापन
Story ProgressBack

प्लॉट के फर्जी कागजात बनाकर 25 लाख में कर दिया सौदा, पुलिस ने मामला किया दर्ज, जांच में जुटी...

ठगी की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी शोएब खान निवासी डबरा निवासी के खिलाफ धारा 420, 465, 467, 468 के तहत मामला दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 2 min
प्लॉट के फर्जी कागजात बनाकर 25 लाख में कर दिया सौदा, पुलिस ने मामला किया दर्ज, जांच में जुटी...
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले (Ashoknagar District) की पर्यटन नगरी चन्देरी में फर्जी कागजात बनाकर प्लॉट के नाम पर 25 लाख की ठगी करने का मामला सामने आया है. जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

जांच में कागजात निकले फर्जी...

पीड़ित अबरार खान ने चंदेरी थाने पुलिस को अपनी समस्या सुनाते हुए बताया कि उसने शोएब खान से अपने मकान के पास खाली पड़े प्लॉट का सौदा किया था और इसके 25 लाख रुपए भी दे दिए. बहुत कहने के बाद एक दिन प्लॉट के कागजात दिए गए. जिसके बाद जब नगर पालिका में जाकर कागजात की जांच कराई तो यह सभी कागजात फर्जी निकले. जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस में इसकी शिकायत की.

ये भी पढ़ें MP में मंडी व्यापारियों को मिली राहत, कृषि मंत्री ने कहा- पांच की जगह अब 30 वर्ष तक के लिये मिलेगा लायसेंस

आरोपी को कर लिया गया है गिरफ्तार

ठगी की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी शोएब खान निवासी डबरा निवासी के खिलाफ धारा 420, 465, 467, 468 के तहत मामला दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया. साथ ही पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पीड़ित द्वारा बताया गया कि आरोपी कहता था की उसके बड़े- बड़े राजनेताओं के पास पहुंच है. फिलहाल पुलिस हर पहलू की जांच-पड़ताल कर रही है और फर्जी कागजात कहां से बने हैं उसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें चुनावी बॉन्ड योजना पर रोक: पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा- पार्टियों को होती है फंड की जरूरत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close