विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 05, 2023

MP Weather Report: मौसम में नहीं होगा कोई खास परिवर्तन, बनी रहेगी गुलाबी ठंड

Weather Report: प्रदेश में शनिवार और रविवार के मौसम में ज्यादा फर्क नजर नहीं आ रहा है. लगभग सभी संभागों के मौसम में कोई विशेष परिवर्तन नहीं हुआ है.

Read Time: 2 min
MP Weather Report: मौसम में नहीं होगा कोई खास परिवर्तन, बनी रहेगी गुलाबी ठंड
मौसम बना रहेगा शुष्क

Madhya Pradesh Weather Report: इस समय देश के मौसम में कुछ परिवर्तन देखने को मिल रहा है. तापमान पहले से कुछ गिरा हुआ नजर आ रहा है. खासकर उत्तर भारत में तो ऐसा ही दिख रहा है. बात करे मध्य प्रदेश के मौसम की, तो यहां रविवार को मौसम शुष्क रहने का अनुमान लगाया जा रहा है. यानी यहां पहले से जारी गुलाबी ठंड अब भी बरकरार रहने के आसार है. 

मौसम में नहीं हुआ है कुछ खास परिवर्तन

प्रदेश में शनिवार और रविवार के मौसम में ज्यादा फर्क नजर नहीं आ रहा है. लगभग सभी संभागों के मौसम में कोई विशेष परिवर्तन नहीं हुआ है. प्रदेश के शहडोल और ग्वालियर संभागों के जिलों में न्यूनतम तापमान सामान्य से अधिक और बाकी संभागों में न्यूनतम तापमान सामान्य दर्ज किया गया है.

टीकमगढ़ में रहा अधिकतम तापमान

बात यहां के अधिकतम तापमान की करे, तो सभी जिलों में ये सामान्य ही रहा. प्रदेश में टीकमगढ़ जिले में सबसे ज्यादा अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. वहीं, सबसे कम न्यूनतम तापमान नौगांव में 13.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है.


ये भी पढ़ें: NDTV Opinion Poll: कांग्रेस या BJP... किसके साथ हैं छत्तीसगढ़ के आदिवासी और दलित वोटर्स? जानें क्या कहती है जनता
 

प्रदेश की राजधानी का मौसम भी रहेगा शुष्क

प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिछले 24 घंटे में अधिकतम तापमान 30.9 डिग्री सेल्सियस रहा था. वहीं, न्यूनतम तापमान 16.5 डिग्री सेल्सियस रहा है. यहां रविवार को 8 से 10 किलोमीटर की गति से हवा चलने की उम्मीद है, मौसम यहां भी शुष्क ही रहेगा. 

ये भी पढ़ें:NDTV Opinion Poll: भूपेश बघेल VS पीएम मोदी, महिलाओं के लिए किसने किया बेहतर काम? जानें वोटर्स की राय

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close