विज्ञापन
Story ProgressBack

Satna News: रिश्तेदार के घर गया था युवक... कुछ दिन बाद मिली लाश, परिजनों में मचा कोहराम 

आरोप है कि कल मोटर साइकिल में बैठाकर ले जाने के बाद सुरेश के साथ मारपीट के बाद हत्या कर दी है. वहीं, परिवार को गुमराह करने के लिए गाय से मोटरसाइकिल भिड़कर मौत की कहानी बनाई जा रही है. परिजनों को शक है कि लाठियों से पीटकर सुरेश हत्या की गई है जिससे उसके पीठ और हाथ में चोट के निशान भी हैं. वहीं, पुलिस का कहना है कि हम हर पहलू से मामले की जांच कर रहे हैं.

Read Time: 4 min
Satna News: रिश्तेदार के घर गया था युवक... कुछ दिन बाद मिली लाश, परिजनों में मचा कोहराम 
रिश्तेदार के घर गया था युवक... कुछ दिन बाद मिली लाश, परिजनों में मचा कोहराम

MP Latest News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) ज़िले में एक युवक की मौत के बाद खूब हंगामा हुआ. युवक अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए रीवा गया था. इस बीच संदिग्ध हालत में उसकी मौत हो गई. मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने मामले में हत्या का शक जताते हुए मांग की है कि आरोपियों पर मामला दर्ज कर उन्हें जल्द से जल्द हिरासत में लिया जाए. इसी कड़ी में परिजनों ने गिरफ्तारी की मांग करते हुए सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. खबर मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने परिजनों को काफी समझाया. तब जाकर युवक के परिजन शांत हुए और शव का अंतिम संस्कार किया गया. 

रिश्तेदार से मिलने रीवा गया था सुरेश 

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम सुरेश चौधरी (35) है. सुरेश चौधरी बजरहा टोला का रहने वाला था. दो दिन पहले सुरेश अपने रिश्तेदार से मिलने रीवा ज़िले में गया था. परिजनों ने बताया कि बीते सोमवार की दोपहर को उन्होंने अपने बेटे को फोन मिलाया. कई बार फोन डायल करने के बाद भी कोई जवाब नहीं आया. जिसके बाद उन्हें एक्सीडेंट की खबर मिली. उन्हें शक है कि दलदल के युवक ने हत्या करने के बाद मामले को एक्सीडेंट का चेहरा दिया है. 

घरवालों को मिली एक्सीडेंट की खबर 

युवक के परिजनों का कहना है कि सुरेश दो दिन पहले रीवा के कंजी गांव रिश्तेदारी में गया था. सुरेश वहां से कब लौटा और उसके साथ क्या घटना हुई? परिजनों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. हालांकि उन्हें खबर मिली थी कि सुरेश का एक्सीडेंट हो गया है. सुरेश की गाड़ी गाय से टकराई जिससे वह घायल हो गया और इलाज के लिए रीवा ले जाते समय उसकी मौत हो गई. रीवा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों के सौंप दिया गया है. 

नाराज़ परिजनों ने शव रखकर जताया विरोध 

वहीं, मंगलवार की शाम करीब चार बजे जब अंतिम संस्कार के लिए मुक्तिधाम नजाीराबाद पहुंचे तो अचानक परिजनों की नाराजगी बढ़ गई और उन्होंने सड़क पर शव रख दिया. इस दौरान सतना और मैहर रास्ते पूरी तरह से जाम लग गया. घंटो तक गाड़ियां रुकने से लंबा जाम लग गया. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाया. 

ये भी पढ़ें- Analysis : MP में 'मोहन' और छत्तीसगढ़ में 'विष्णु' राज से BJP ने चली चाल, जो आएगी 2024 में काम?

इस शख्स पर जताया हत्या करने का आरोप

मामले में CSP महेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि परिजनों ने दलदल के मिथलेश चौधरी पर हत्या का शक जाहिर किया है. वह अपनी मोटर साइकिल लेकर गया था. आरोप है कि कल मोटर साइकिल में बैठाकर ले जाने के बाद सुरेश के साथ मारपीट के बाद हत्या कर दी है. वहीं, परिवार को गुमराह करने के लिए गाय से मोटरसाइकिल भिड़कर मौत की कहानी बनाई जा रही है. परिजनों को शक है कि लाठियों से पीटकर सुरेश हत्या की गई है जिससे उसके पीठ और हाथ में चोट के निशान भी हैं. वहीं, पुलिस का कहना है कि हम हर पहलू से मामले की जांच कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- CG News: विष्णु देव संग ये मंत्री भी लेंगे शपथ, PM मोदी, शाह और नड्डा भव्य समारोह में होंगे शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close