विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: सीहोर में महिला के साथ शर्मनाक घटना, बीजेपी को वोट देने पर कर दी गई पिटाई

MP News: पीड़ित महिला की शिकायत पर अहमदपुर थाना में पुलिस ने देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार कर पाने में कामयाब नहीं हो पाई है.

Read Time: 2 min
MP News: सीहोर में महिला के साथ शर्मनाक घटना, बीजेपी को वोट देने पर कर दी गई पिटाई
बीजेपी को वोट देना पड़ा एक महिला को भारी

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से एक अनोखी खबर सामने आ रही है. यहां के सीहोर (Sehore) में एक महिला के साथ उसके देवर ने मारपीट कर दी है. बताया जा रहा है कि इस महिला के बीजेपी को वोट देने से इसका देवर इससे नाराज हो गया था. 

पीड़िता की शिकायत पर अहमदपुर थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

पीड़ित महिला की शिकायत पर अहमदपुर थाना में पुलिस ने देवर के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार कर पाने में कामयाब नहीं हो पाई है. पीड़ित अपने पिता के साथ शिकायत करने थाने पहुंची थी. उसने बताया कि सोमवार को करीब 5 बजे वो अपने बच्चों के साथ बीजेपी केके जीतने की खुशियां मना रहे थे. इसी दौरान मेरा देवर जावेद खां मुझसे बोला कि तूने बीजेपी को क्यों दिया, तब मैने जवाब दिया कि मेरी मर्जी में जहां चाहे वोट दूंगी.

ये भी पढ़ें नतीजों के बाद पहली बार प्रहलाद पटेल पहुंचे मध्य प्रदेश, शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के बाद तेज हुई अटकलें'

बीजेपी को वोट देना एक महिला को पड़ा भारी

पीड़िता के अनुसार ये जवाब सुनकर उसका देवर उसे गंदी -गंदी गाली देने लगा और बाद में उसके साथ मारपीट कर दी. जिसके बाद पड़ोसियों ने आकर उसकी जान बचाई. बताइए बीजेपी को वोट देना महिला को भारी पड़ गया. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें MP News: आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की बर्खास्तगी पर हाईकोर्ट की टिप्पणी, 'मक्खी को मारने के लिए हथौड़े का हुआ इस्तेमाल'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close