विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhind: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में भिंड में भी हुआ प्रदर्शन, लोगों ने जलाए टायर

MP News: राजपूत करणी सेना के प्रमुख की हत्या के बाद राजस्थान में भड़की आग, मध्य प्रदेश में भी दस्तक दे रही है. मध्य प्रदेश के कई शहरों में इस हत्या के विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं.

Read Time: 3 min
Bhind: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में भिंड में भी हुआ प्रदर्शन, लोगों ने जलाए टायर
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में मध्य प्रदेश में भी प्रदर्शन

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) में राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की गोली मारकर हत्या किए जाने के विरोध में प्रदर्शन किया गया. इस दौरान भिंड जिले के गोहद में प्रदर्शनकारियों ने नेशनल हाईवे 719 पर टायरों में आग लगाकर विरोध जाहिर किया.

गोगामेड़ी की तस्वीर लेकर निकाली रैली

इस दौरान सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शनकारी मौजूद रहे, जिन्होंने गोगामेड़ी की तस्वीर हाथ में लेकर रैली निकालते हुए बाजार को बंद कराया. हालांकि करणी सेना द्वारा बुलाए गए बंद को अपनी मांगें मान लिए जाने के बाद वापस ले लेने का फैसला किया गया था, लेकिन फिर भी कई लोगों ने बाजार को बंद करवाते हुए टायरों में आग लगाकर प्रदर्शन किया गया.

इस रैली में शामिल लोगों ने गोहद चौराहा एनएच 719 पर टायरों में आग लगाकर विरोध जताया. राजपूत समाज द्वारा बुलाए गए बंद के आह्वान को देखते हुए जिले भर के स्कूल बंद रखे गए थे. स्कूल प्रबंधन द्वारा बुधवार शाम को बंद की जानकारी मिलने के बाद छुट्टी घोषित कर दी गई थी, जिसके बाद कई निजी स्कूल बंद रहे.

vegrh

राजस्थान के बाद मध्य प्रदेश में भी सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की आग

ये भी पढ़ें जबलपुर कैंट विधानसभा: पिता ईश्वरदास रोहाणी के बाद अशोक ने भी लगाई जीत की हैट्रिक, वजह क्या है?

ग्वालियर में ही हुआ विरोध प्रदर्शन

इससे पहले मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भी सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की हत्या के विरोध में गुरुवार को करणी सेना और क्षत्रिय समाज के लोगों ने फूलबाग चौराहे पर धरना दिया और श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया.

इसके साथ ही राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन देकर हत्यारों को तत्काल पकड़ने की मांग करते हुए चेतावनी भी दी कि अगर जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो व्यापक जन आंदोलन छेड़ा जाएगा. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान में काफी बवाल मचा हुआ है. इसका असर अब पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश में भी देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में नए सीएम के लिए करना होगा अभी रविवार तक का इंतजार ! जानें इसकी असल वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close