विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: सरेराह युवक ने ब्लेड से अपना गला रेता, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

MP News: जोन नाम के एक युवक ने सरेराह अपना गला ब्लेड से रेत लिया. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

Read Time: 2 min
MP News: सरेराह युवक ने ब्लेड से अपना गला रेता, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत
पुलिस इस युवक के परिजनों की तलश में जुटी हुई है

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम जिले (Ratlam District) से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने खुद अपना गला काटकर आत्महत्या कर ली. यह यह घटना ताल थाने के ठीक सामने की है. इस युवक ने सरेराह अपना गला रेत लिया. इस युवक को गला रेतते हुए देखकर पुलिस और वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे तत्काल ताल के अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मृतक का नाम जोन बताया जा रहा है, वो रहने वाला है असम का

डीएसपी आलोट साबरा अंसारी ने बताया कि ये घटना शाम के करीब 5 बजे की है. मृतक का नाम जोन है ओर वह असम का रहने वाला है. वह असम से अहमदाबाद मजदूरी करने अपने अन्य साथियों के साथ जा रहा था. लेकिन वह आलोट में ट्रेन से उतर गया. उसके बाद वह ताल पहुचा ओर ब्लेड से उसने अपना गला रेत लिया.

ये भी पढ़ें भोपाल गैस त्रासदी से जुड़े संगठनों का दावा, "सरकार बंद करने वाली है BGTRR विभाग"

अस्पताल ले जाते रास्ते में हुई उसकी मौत

उसे गला रेतते देख पुलिस और अन्य लोगो ने उसे पकड़ा और अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. उसके साथ अन्य साथी भी ट्रेन में उसके साथ सफर कर रहे थे. पुलिस ने उनसे संपर्क किया है और मृतक के परिजनों की जानकारी जुटाई जा रही है.

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh-Chhattisgarh News Live Updates: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सरकार बनाने का किया दावा, बोले- बस 48 घंटे का इंतजार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close