विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: कटनी में बेखौफ़ दौड़ रही थी ओवरलोडेड वाहन, पुलिस ने ऐसे कसा शिकंजा

Latest news: मध्यप्रदेश के कटनी में पुलिस ने ओवरलोडिंग वाहन मालिकों के खिलाफ सख्ती दिखाई है. जांच में गाड़ियां ओवरलोड मिलने पर 74 हज़ार का चालान वसूला गया है.

Read Time: 2 min
MP News: कटनी में बेखौफ़ दौड़ रही थी ओवरलोडेड वाहन, पुलिस ने ऐसे कसा शिकंजा

Madhya Pradesh News: कटनी (Katni) जिले में पुलिस ने ओवरलोडिंग वाहनों के खिलाफ सख्ती शुरू कर दी है. ऐसे ही एक अभियान के दौरान बॉक्साइड और गिट्टी के ओवरलोड 5 हाइवा वाहनों पर चालान की कार्रवाई करते हुए 74 हज़ार रुपये से ज्यादा का जुर्माना वसूला है. यह कार्रवाई जिले के कैमोर थाना पुलिस ने की.

शिकायत पर हुई कार्रवाई    

जानकारी के मुताबिक कैमोर थाना क्षेत्र में लाइम स्टोन और बॉक्साइड की कई खदान और सीमेंट प्लांट होने के कारण नियमों को ताक पर रख कर सैकड़ों वाहन बेखौफ़ होकर दौड़ रही है. इसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू की. इस दौरान कई वाहनों को रोककर दस्तावेजों की जांच की गई, तो 5 गाड़ियां ओवरलोड मिलीं. ऐसे में वाहन मालिकों के खिलाफ चालान की कार्रवाई की गई.. 

ये भी पढ़ें: MP News: सतना में चोरों के हौसले बुलंद, घर के सामने से धान की 145 बोरियां हुई गायब 

आगे भी होगी कार्रवाई 

विजय राघवगढ़ SDOP केपी सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कैमोर थाना क्षेत्र में लगातार शिकायतें मिल रहीं थी कि यहां ओवरलोडेड वाहन बेख़ौफ़ दौड़ रही हैं. ऐसे में जांच अभियान शुरू किया गया. थाना प्रभारी सुदेश कुमार ने अपनी टीम के साथ मेहगांव रोड पर वाहनों की चेकिंग की.इस दौरान बॉक्साइट, डस्ट और गिट्टी से भरे हाइवा और डम्फर वाहनों को रोककर जांच की गई, तो ओवरलोडिंग होने पर 5 वाहनों के मालिकों पर चालान की कार्रवाई की गई. इन लोगों से 74 हजार रुपए जुर्माना वसूला गया है. उन्होंने कहा कि जांच में और भी वाहन अगर ओवरलोड मिलतें हैं, तो आगे भी कार्रवाई की जाएगी.  

ये भी पढ़ें: कटनी: बाघ के हमले में बुरी तरह घायल हुआ चरवाहा, अस्पताल में भर्ती, इलाज जारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close