विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 11, 2023

MP Crime News: चलती ट्रेन में महिला के साथ हैवानियत! मारपीट के बाद किया दुष्कर्म, फिर दिया धक्का

महिला बाथरूम के लिए खाली बोगी में चढ़ गई. इसी दौरान पीछे से एक युवक भी बोगी में चढ़ गया और बोगी का दरवाजा बंद कर महिला के साथ मारपीट करने लगा. जिसके बाद आरोपी ने महिला के साथ मारपीट करते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उसे ट्रेन में ही पटक दिया था. ट्रेन के सतना स्टेशन में पहुंचते ही महिला किसी तरह उतरी और पूरी घटना की जानकारी GRP को दी.

Read Time: 3 mins
MP Crime News: चलती ट्रेन में महिला के साथ हैवानियत! मारपीट के बाद किया दुष्कर्म, फिर दिया धक्का
चलती ट्रेन में महिला के साथ हैवानियत! मारपीट के बाद किया दुष्कर्म

MP Latest News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) ज़िले में एक महिला के साथ शर्मसार करने वाली घटना हुई. महिला के साथ चलती ट्रेन में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना सामने आते ही रेल प्रशासन हरकत में आ गया.  जिसके बाद महिला की शिकायत पर जिला GRP (Government Railway Police) ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू की. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. महिला का कहना है कि आरोपी ने न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि महिला के साथ बदसलूकी और मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया. घटना रविवार 10 दिसंबर की है. घटना को लेकर GRP Station Incharge ने जानकारी दी है. 

ट्रेन की बोगी में महिला के साथ की दरिंदगी 

पुलिस ने बताया कि महिला सतना ज़िले की रहने वाली है. महिला अपनी बहन से मिलने के लिए कटनी ज़िला आई थी. इसी कड़ी में वह रविवार को ट्रेन से वापस घर के लिए जा रही थी. घटना के दिन वह दोपहर 2 बजे सतना के लिए DMU ट्रेन से रवाना हुई थी. लेकिन पकरिया स्टेशन पहुंचने पर ट्रेन काफी देर तक महला वहां खड़ी रही जिसके बाद महिला ट्रेन से उतरकर टहलने लगी. तभी एक दूसरी खाली रैक की ट्रेन आकर स्टेशन में रुक गई, जिसको देख महिला बाथरूम के लिए खाली बोगी में चढ़ गई. इसी दौरान पीछे से एक युवक भी बोगी में चढ़ गया और बोगी का दरवाजा बंद कर महिला के साथ मारपीट करने लगा.

ये भी पढ़े: पोस्ट कार्ड से आगर-मालवा में आएगी रेल लाइन? लोगों को चाहिए 'मोदी की गारंटी'...

शिकायत के बाद पुलिस हिरासत में आरोपी 

इस बीच ट्रेन भी रवाना हो चुकी थी जो सतना की तरफ जा रही थी. जिसके बाद आरोपी ने महिला के साथ मारपीट करते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उसे ट्रेन में ही पटक दिया था. ट्रेन के सतना स्टेशन में पहुंचते ही महिला किसी तरह उतरी और पूरी घटना की जानकारी GRP को दी. घटना कटनी GRP थाना की थी. जिसके बाद कटनी GRP थाना में धारा 376, 342 समेत तमाम संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है जिसको GRP पुलिस ने हिरासत में लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़े: MP की ऊर्जा राजधानी में अंधेरे में कट रही है जिंदगी, लकड़ी की आग के सहारे पढ़ने को मजबूर हैं बच्चे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: स्कूल-कॉलेजों में राम और कृष्ण को पढ़ाए जाने पर गरमाई सियासत, दिग्विजय सिंह ने कर दी ये बड़ी मांग
MP Crime News: चलती ट्रेन में महिला के साथ हैवानियत! मारपीट के बाद किया दुष्कर्म, फिर दिया धक्का
Big action by NCPCR team in Raisen district of Madhya Pradesh, 36 child laborers freed
Next Article
MP News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में NCPCR की टीम की बड़ी कार्रवाई, 36 बाल श्रमिकों को कराया मुक्त
Close
;