विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: मैहर में क्रेशर में फंसा मजदूर, शरीर के हुए कई टुकड़े, परिजनों ने किया हंगामा

latest news: मध्यप्रदेश के मैहर जिले में क्रेशर मशीन में एक मजदूर फंस गया. शव के कई टुकड़े हो गए. कड़ी मशक्क्त के बाद मजदूर के शव को निकाला गया. परिजनों ने भी जमकर हंगामा किया।

Read Time: 3 min
MP News: मैहर में क्रेशर में फंसा मजदूर, शरीर के हुए कई टुकड़े, परिजनों ने किया हंगामा

Madhya Pradesh News Today: मैहर  (Maihar) जिले के बरहिया गांव में संचालित क्रेशर मशीन में फंसकर एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई. मशीन में फंसे श्रमिक के शरीर के कई टुकड़े हो गए. घटना की खबर मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया. मजदूर का नाम जयपाल पटेल है, जो मंगलवार की रात को यहां काम करते वक्त हादसे का शिकार हो गया. 

नियम विरुद्ध हो रहा था काम 

जानकारी के मुताबिक नादान थाना क्षेत्र के बरहिया गांव में संचालित यह क्रेशर मशीन मैहर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रहे धर्मेश की है. हालांकि,  एग्रीमेंट के मुताबिक एक अन्य व्यक्ति की ओर से इसे संचालन किया जाता है. यहां रात के वक्त नियम विरुद्ध तरीके से पत्थर तोड़ने का काम किया जाता है. ऐसे में यहां हर समय हादसे की संभावना बनी रहती है. मंगलवार की रात भी ऐसा हुआ, जिसका खामियाजा एक बेकसूर मजदूर को भुगतना पड़ गया. क्रेशर मशीन में मजदूर के फंसे होने की खबर पर मैहर सीएसपी सहित थाने की फोर्स मौके पर पहुंची. 

ये भी पढ़ें: शपथ ग्रहण समारोह के बाद समर्थकों ने पूर्व सीएम को घेरा, आंधी नहीं तूफान...शिवराज चौहान... जैसे नारे लगे

परिजनों ने मांगा 30 लाख का मुआवजा

क्रेशर में फंसकर श्रमिक के शरीर के टुकड़े हो गए. इसकी खबर मिलते ही मृतक के परिजनों ने हंगामा करते हुए क्रेशर संचालक से 30 लाख रुपए का एक मुस्त मुआवजे की मांग की. इसके अलावा मृतक के परिवार में से एक सदस्य को नौकरी भी देने की मांग की. हालांकि, अभी तक इस मामले में कोई समझौता नहीं हो पाया है. ऐसे में हंगामा का दौरा जारी रहा और एनडीआरएफ की टीम और ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर शव को क्रेशर से बाहर निकाला. 

ये भी पढ़ें: VVIP ड्यूटी में नीमच से भोपाल आए ASI की रोड एक्सीडेंट में मौत, जांच में जुटी पुलिस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close