विज्ञापन
Story ProgressBack

VVIP ड्यूटी में नीमच से भोपाल आए ASI की रोड एक्सीडेंट में मौत, जांच में जुटी पुलिस

भोपाल के कोहेफिजा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नीमच जिले के यातायात थाने में पदस्थ एएसआई कैलाश चंद्र शर्मा (61) वीआईपी ड्यूटी के लिए भोपाल आए हुए थे. मंगलवार शाम करीब छह बजे वीआईपी रोड स्थित सेल्फी पाइंट के पास वह स्टाफ की ड्यूटी लगवा रहे थे. इस बीच एक तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी.

Read Time: 3 min
VVIP ड्यूटी में नीमच से भोपाल आए ASI की रोड एक्सीडेंट में मौत, जांच में जुटी पुलिस

ASI Posted on VVIP Duty Died in Road Accident: राजधानी भोपाल (Bhopal) में वीवीआईपी ड्यूटी के लिए नीमच से भोपाल आए एएसआई की रोड एक्सीडेंट (Road Accident) में दर्दनाक मौत होने का मामला सामने आया है. मामला वीआईपी रोड के सेल्फी पाइंट के पास का है, जहां अज्ञात बाइक चालक ने एएसआई को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि एएसआई के सिर में गंभीर चोट आई. अस्पताल ने जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया . इस हादसे में एक अन्य व्यक्ति को भी गंभीर चोट आई है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस (Bhopal Police) ने मामले में मर्ग कायम कर शव को मर्चुरी में रखवा दिया है. जिसके बाद बुधवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

हादसे में सिर पर आई गंभीर चोट

भोपाल के कोहेफिजा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नीमच जिले के यातायात थाने में पदस्थ एएसआई कैलाश चंद्र शर्मा (61) वीआईपी ड्यूटी के लिए भोपाल आए हुए थे. मंगलवार शाम करीब छह बजे वीआईपी रोड स्थित सेल्फी पाइंट के पास वह स्टाफ की ड्यूटी लगवा रहे थे. इस बीच एक तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही कैलाशचंद्र घायल हो गए और सड़क पर गिर गए. उनके सिर में गंभीर चोट आई और नाक से खून निकलने लगा. जिसके बाद स्टाफ ने उन्हें तुरंत ही इलाज के लिए लालघाटी स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने चेक करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची कोहेफिजा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए मर्चुरी भेज दिया.

मृतक एएसआई के दोनों बेटे भी हैं पुलिस विभाग में

एएसआई शर्मा के दोनों बेटे सुरेश शर्मा और सूर्य प्रकाश शर्मा पुलिस विभाग में नौकरी करते हैं. सुरेश मंदसौर कोतवाली में हेड कांस्टेबल हैं, जबकि सूर्य प्रकाश सीतामऊ थाने में पदस्थ हैं. बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद उनका शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. इस हादसे में एक अन्य युवक को भी गंभीर चोट आई है. वहीं टक्कर मारने वाला बाइक चालक है या कोई दूसरा राहगीर, इसका पता पुलिस द्वारा लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - मोहन यादव ने ली सीएम पद की शपथ, और दो डिप्टी CM ने भी ली शपथ

ये भी पढ़ें - MP News : धार नगर पालिका में कई महीने से कर्मचारियों को वेतन नहीं आश्वासन मिला, अब हड़ताल का ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close