विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: निलंबित सांसदों के विरोध में पन्ना में कांग्रेसियों ने निकाली रैली, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

Panna News: निलंबित किए गए सांसदों के विरोध में पन्ना में कांग्रेसियों ने रैली निकालकर अपना विरोध जताया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी के नेताओं के खिलाफ नारेबाजी की.

Read Time: 2 min
MP News: निलंबित सांसदों के विरोध में पन्ना में कांग्रेसियों ने निकाली रैली, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन
रैली निकालकर विरोध किया कांग्रेसियों ने

Madhya Pradesh News: संसद के दोनों सदनों के 146 सांसदों को निलंबित किए जाने के विरोध की आग मध्य प्रदेश के पन्ना (Panna) तक पहुंच गई है. शनिवार को जिला कांग्रेस कमेटी पन्ना ने जिला अध्यक्ष शिवजीत सिंह भैया राजा के नेतृत्व में सांसदों के निलंबन के विरोध में रैली निकाली. इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई. इसके बाद कलेक्टर कार्यालय में हंगामा भी किया गया.

ज्ञापन सौंपकर निलंबित सांसदों की बहाली की मांग की गई

इसके बाद राष्ट्रपति के नाम पन्ना एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर निलंबित किए गए सांसदों की शीघ्र बहाली की मांग की गई. इस दौरान कांग्रेसियों ने पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शन में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शिवजीत सिंह के साथ पूर्व विधायक श्रीकांत दुबे, गुनौर के विधानसभा प्रत्याशी जीवनलाल सिद्धार्थ, युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष स्वतंत्र प्रभाकर अवस्थी, शशिकांत दीक्षित सहित काफी बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी और अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें Vidisha News : बच्चे की पिटाई का मामला, राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने की जांच, FIR दर्ज

निलंबित सांसद लोकसभा में हुई घुसपैठ पर रख रहे थे अपना पक्ष

कांग्रेस जिला अध्यक्ष शिवजीत सिंह का कहना है कि हमारे कांग्रेस के सांसद लोकसभा में हुई घुसपैठ के मामले में अपना पक्ष रख रहे थे. सरकार ने हमारे 146 सांसदों को निलंबित कर दिया, हम इस संबंध में आज कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देने आए हैं. 

ये भी पढ़ें MP News : बड़वानी में मजदूरों से भरी बस पलटी, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल, CM ने जताया दुख

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close