विज्ञापन
Story ProgressBack

सीएम शिवराज मिशन-29 के लिए पहुंचे राघोगढ़, कहा- 'मामा और भैया से बड़ा दुनिया का कोई पद नहीं'

MP News: शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बड़े-बड़े समीक्षक कह रहे थे, कि कांग्रेस आगे है, कोई कह रहा था, कांटे का मुकाबला है. लेकिन मैंने चुनाव के पहले ही कह दिया था कोई कांटे का मुकाबला नहीं है, एक तरफा चुनाव है. सारे कांटे मेरी बहनों ने निकाल दिए

Read Time: 4 min
सीएम शिवराज मिशन-29 के लिए पहुंचे राघोगढ़, कहा- 'मामा और भैया से बड़ा दुनिया का कोई पद नहीं'
शिवराज सिंह चौहान ने राघोगढ़ में संबोधित की सभा और निकाला रोड शो

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने गुना (Guna) के राघोगढ़ में रोड शो किया और सभा को संबोधित भी किया. शिवराज सिंह चौहान चुनाव नतीजों के बाद से लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. इसी दौरान अपनी पार्टी की जीत के बाद सीएम शिवराज गुना के राघोगढ़ आए हुए थे. उन्होंने यहां पर कहा कि मैं मिशन 29 पर निकला हूं. मोदी जी के गले में 29 कमल की माला डालनी है. उनका इशारा 2024 में होने वाले लोकसभा के चुनावों को लेकर था.

मिशन 29 का मतलब मध्य प्रदेश में 29 लोकसभा सीटें जीतने से...

मध्य प्रदेश में 29 लोकसभा की सीटें हैं और उनका मिशन 29 का मतलब यही है कि 2024 में मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा की सीटों को जीतकर केंद्र में बीजेपी की सत्ता बरकरार रखने में मदद करनी है.

मामा और भैया से बड़ा दुनिया का कोई पद नहीं

मामा और भैया का जो पद है, वो दुनिया में सबसे बड़ा पद है. इससे बड़ा कोई पद नहीं है. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ये राघोगढ़ में अपने रोड शो और सभा के दौरान ये बात कही. सीएम शिवराज को मामा के नाम से संबोधित किया जाता है. मध्य प्रदेश में बीजेपी की बंपर जीत में लाड़ली बहना योजना का भी बड़ा हाथ माना जा रहा है.

उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े समीक्षक कह रहे थे, कि कांग्रेस आगे है, कोई कह रहा था, कांटे का मुकाबला है. लेकिन मैंने चुनाव के पहले ही कह दिया था कोई कांटे का मुकाबला नहीं है, एक तरफा चुनाव है. सारे कांटे मेरी बहनों ने निकाल दिए.

decec

सीएम शिवराज ने दिया गुना की जनता को धन्यवाद

ये भी पढ़ें बड़ी खबर : महुआ मोइत्रा की संसद सदस्यता रद्द, लोकसभा से विपक्ष का वॉकआउट, जानिए किसने क्या कहा?

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को लिया आड़े हाथ

उन्होंने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को भी आड़े हाथों लिया और उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कमलनाथ जी, दिग्विजय सिंह जी ईवीएम ने नहीं बल्कि आपके अहंकार ने आपको हराया है. दिग्विजय सिंह को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा, पहले हम कहते थे रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे. तो दिग्गी राजा कहते थे, तारीख नहीं बताएंगे.अब तारीख भी तय हो गई है, 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में भगवान श्रीरामलला की दिव्य और भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होगी.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जिन्होंने कांग्रेस को जिताने का ठेका लिया था. उनके यहां भी बीजेपी को बहुत बड़ी संख्या में वोट मिले हैं. गौरतलब है राघोगढ़ कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह का क्षेत्र माना जाता है. अपनी जीत से शिवराज सिंह चौहान गदगद दिख रहे थे, उन्होंने प्रदेश की जनता को धन्यवाद भी दिया.

ये भी पढ़ें MP News : सिंधिया को CM बनाने और EVM के बवाल पर क्या बोले प्रदेश के ऊर्जा मंत्री तोमर? जानिए यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close