विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: शॉर्ट सर्किट से आग का गोला बनी कार, ड्राइवर ने कूदकर बचाई अपनी जान

Madhya Pradesh ki khabar: इस घटना की जानकारी मिलते ही बड़वानी नगर पालिका से फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक कार जलकर खाक हो गई थी.

Read Time: 2 min
MP News: शॉर्ट सर्किट से आग का गोला बनी कार, ड्राइवर ने कूदकर बचाई अपनी जान
कार में आग लगने के बाद ड्राइवर ने कार से कूद कर बचाई अपनी जान

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बड़वानी (Barwani) से कार में आग लगने की खबर सामने आ रही है. यहां एक कार आग का गोला बन गई. वो तो गनीमत रही कि किसी की जान नहीं गई. अपने घर तलुनआ रहे कार चालक अरूण चोयल अपने घर तलुन आ रहे थे इसी बीच कार में शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई और देखते ही देखते कार आग के गोले के रूप में तब्दील हो गई.

धू धू कर जल उठी कार 

ये घटना शुक्रवार की देर रात तलुन के पोलीटेक्निक कालेज के ठीक सामने हुई. इस घटना में आग लगते ही कार चालक ने कार से कूद कर अपनी जान बचाई. कार चालक के कार से कूदते ही कार धू धू कर जल पड़ी. कार के जलने से आग की लपटें काफी दूर से देखी जा रही थी.

ये भी पढ़ें  Ujjain : महाकाल के दरबार में दीपावली पर्व की हुई शुरुआत, पत्नी समेत कलेक्टर हुए महापूजा में शामिल 

कार ड्राइवर ने बचाई अपनी जान

इस घटना की जानकारी मिलते ही बड़वानी नगर पालिका से फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक कार जलकर खाक हो गई थी. गौरतलब है कि तलुन में 13 नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी की आमसभा होनी है और ये घटना भी कार्यक्रम स्थल के पास ही घटित हुई है. वहीं प्राथमिक तौर पर कार में गैस रिसाव होने से आग लगने की जानकारी मिल रही है. गनीमत रही कार ड्राइव कर रहे ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ के साथ बचाई जान बचा ली.

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh, Chhattisgarh News Live Updates: काम करने का तरीका बदल लें...दिग्विजय सिंह ने किस पर कही ये बात?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close