विज्ञापन
Story ProgressBack

MP New CM: मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने पर यादव समाज बेहद खुश, आतिशबाजी के बाद बांटी मिठाई 

समाज के युवा ईश्वर यादव ने भी समाज की ओर से PM नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया हमें उम्मीद है डॉ मोहन यादव मध्य प्रदेश की जनता, PM नरेंद्र मोदी और BJP आलाकमान की उम्मीदों पर पूरा खरा उतरेंगे और मध्य प्रदेश का विकास करके देश के विकास में अपना योगदान देते हुए मध्य प्रदेश के अच्छे मुख्यमंत्री साबित होंगे. 

Read Time: 3 min
MP New CM: मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने पर यादव समाज बेहद खुश, आतिशबाजी के बाद बांटी मिठाई 
MP New CM: मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने पर यादव समाज बेहद खुश, आतिशबाजी के बाद बांटी मिठाई 

MP New CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में जैसे ही नए मुख्यमंत्री के रूप में डॉ मोहन यादव (Mohan Yadav) के नाम का ऐलान हुआ, तब से बुरहानपुर का यादव समाज काफी ख़ुश नज़र आ रहा है. यादव समाज की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है....आलम ऐसा है कि शहर की सबसे व्यस्त रहने वाली जगह (कमल टाकिज तिराहा) पर LED स्क्रीन का इंतज़ाम किया गया...ताकि CM मोहन यादव का शपथ ग्रहण समारोह लाइव देखा जा सके. जैसे ही मोहन यादव CM पद की शपथ लेने मंच पर आए वैसे ही यादव समाज के लोग ख़ुशी से झूम उठे. शपथ समाप्ती के तुरंत बाद यादव समाज ने 'प्रधानमंत्री मोदी जिंदाबाद' के नारे लगाए. लोगों ने मोहन यादव के CM बनने की खुशी में आतिशबाजी की और लोगो को लड्डू बांटकर एक दूसरे को बधाई दी. समाज के युवा सुभाष यादव ने कहा, 

"PM नरेंद्र मोदी ने पहली बार मध्य प्रदेश में यादव समाज के डॉ मोहन यादव जी को मुख्यमंत्री बनाया. इसलिए समाज की तरफ से PM नरेंद्र मोदी का बहुत बहुत आभार! डॉ मोहन यादव सभी का विकास करेंगे और पिछड़ा वर्ग व समाजजनों को साथ में लेकर चलेंगे. ऐसी हमें पूरी उम्मीद है और मध्य प्रदेश डॉ मोहन यादव के नेतृत्व में सुनहरा प्रदेश बनेगा...जो विकास की गंगा CM रहते शिवराज सिंह चौहान छोड़ कर गए हैं उसे डॉ मोहन यादव जी आगे बढाएंगे."

समाज के युवा खुशहाल यादव ने कहा,

मोहन यादव के CM बनने से केवल यादव समाज में ही खुशी का माहौल नहीं बल्कि बाकी लोग भी खुश है और हमें उम्मीद है प्रदेश में जो विकास की परंपरा शिवराज सिंह चौहान ने शुरू की थी...उसे मोहन यादव और आगे बढाएंगे.

ये भी पढ़ें: संसद हमले की बरसी पर सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, दर्शक दीर्घा से दो लोग कूदे, मची अफरातफरी

समाज के युवा ईश्वर यादव ने भी समाज की ओर से PM नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त करते हुए कहा, उन्होंने मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया...हमें उम्मीद है डॉ मोहन यादव मध्य प्रदेश की जनता, PM नरेंद्र मोदी और BJP आलाकमान की उम्मीदों पर पूरा खरा उतरेंगे और मध्य प्रदेश का विकास करके देश के विकास में अपना योगदान देते हुए मध्य प्रदेश के अच्छे मुख्यमंत्री साबित होंगे.

ये भी पढ़ें: Alirajpur: जिंदगी की जंग हारा बोरवेल में गिरा मासूम, अस्पताल में इलाज के दौरान दोड़ा दम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close