विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: रेत माफियाओं पर की गई कड़ी कार्रवाई, जब्त किए गए एलएलटी मशीनें, ट्रै्क्टर और डंपर

Panna News: रेत माफियाओं ने खनिज अधिकारी और उनके साथ गए कर्मचारियों के साथ मारपीट करने की कोशिश की. इतना ही नहीं इन लोगों ने जब्त ट्रैक्टर-ट्रॉली भी होमगार्ड सैनिक से मारपीट करके छुड़ा लिए. जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप का माहौल हो गया.

Read Time: 3 min
MP News: रेत माफियाओं पर की गई कड़ी कार्रवाई, जब्त किए गए एलएलटी मशीनें, ट्रै्क्टर और डंपर
रेत माफिआओं ने अपने ट्रैक्टर- ट्रॉलियों को छुड़वा लिया

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना जिले (Panna District) में सफेद रेत का काला कारोबार करने वालों पर जिला प्रशासन और खनिज विभाग ने कड़ी कार्रवाई की है. प्रशासन ने इनके ऊपर कार्रवाई करते हुए इनके डंपर, एलएलटी मशीनें और ट्रैक्टरों को जब्त कर लिया है. इस इलाके में रेत माफिया बेखौफ होकर केन नदी का सीना छलनी करके विशालकाय मशीनों से रेत का लगातार उत्खनन और परिवहन कर रहे थे. 

सरकारी कर्मचारियों से ट्रैक्टर- ट्रॉली ले गए छुड़ाकर

अधिकारी भी इनके खिलाफ कभी - कभी ही कार्रवाई करते हैं. इन रेत माफियाओं के हौसले इतने बुलंद है कि ये सरकारी अधिकारियों पर भी हमला कर देते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला जहां इन लोगों ने खनिज अधिकारी और उनके साथ गए कर्मचारियों के साथ मारपीट करने की कोशिश की. इतना ही नहीं इन लोगों ने जब्त ट्रैक्टर-ट्रॉली भी होमगार्ड सैनिक से मारपीट करके छुड़ा लिए. जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप का माहौल हो गया.

ंांा

पन्ना में रेता माफियाओं के हौसले बुलंद दिखाई पड़ रहे हैं

ये भी पढ़ें MP में ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले सावधान ! जानिए सरकार के नए नियमों में कितना लगेगा जुर्माना

रेत माफियाओं के खिलाफ करवाई जा रही है एफआईआर

खनिज अधिकारी रवि पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि दहलान चौकी के पास रेत का अवैध परिवहन कर रहे ट्रैक्टर-ट्रालियों को जब्त किया गया और एक रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली में होमगार्ड के एक सैनिक को बिठा कर उसे पन्ना लाया जा रहा था. इसी दौरान कार में बैठकर कर कुछ रेत माफ़िया आए और ट्रैक्टर-ट्राली को रास्ते में ही खाली करवा कर होमगार्ड सैनिक से मरपीट कर ट्रैक्टर-ट्राली छुड़ा कर ले गए. अब विभाग द्वारा इन रेत माफ़ियायो के खिलाफ थाने में एफआईआर करवाई जा रही है.

ये भी पढ़ें MP News: हत्या के मामले में कोर्ट ने 6 लोगों को सुनाई आजीवन कारावास की सजा, पैसों को लेकर हुआ था विवाद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close