विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: हत्या के मामले में कोर्ट ने 6 लोगों को सुनाई आजीवन कारावास की सजा, पैसों को लेकर हुआ था विवाद

Sagar News: गढ़ाकोटा थाना के छुल्ला गांव के मदन पटेल नामक व्यक्ति की हत्या हो गई थी, जिसके बाद मृतक के पिता प्यारेलाल ने गढ़ाकोटा थाना में 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद गढ़ाकोटा थाने में सभी छह आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था.

Read Time: 2 min
MP News: हत्या के मामले में कोर्ट ने 6 लोगों को सुनाई आजीवन कारावास की सजा, पैसों को लेकर हुआ था विवाद
हत्या के मामले में छह लोगों को उम्रकैद की हुई सजा

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) में हत्या के छह आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. साथ ही इनको पांच- पांच सौ रुपए के अर्थदंड की सजा भी दी गई है. सागर जिले के रहली में जिला एवं अपर सत्र न्यायधीश आर प्रजापति ने गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र के छुल्ला गांव में हुई हत्या के छह आरोपियों को आजीवन कारावास के साथ-साथ पांच पांच सौ रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है. दरअसल पैसे की बात को लेकर 6 लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी.

पैसों के विवाद में 6 लोगों ने पीटकर कर दी थी हत्या

जानकारी के अनुसार गढ़ाकोटा थाना के छुल्ला गांव के मदन पटेल नामक व्यक्ति की हत्या हो गई थी, जिसके बाद मृतक के पिता प्यारेलाल ने गढ़ाकोटा थाना में 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद गढ़ाकोटा थाने में सभी छह आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. इस मामले की विवेचना के बाद न्यायालय में सुनवाई चल रही थी.

ये भी पढ़ें MP News: खुले में मांस बेचने वालों की खैर नहीं... CM यादव के आदेश के बाद एक्शन मोड में प्रशासन 

आजीवन कारावास के साथ -साथ दिया 5 सौ रुपए का दंड

सुनवाई करते हुए सबूतों के आधार पर अपर सत्र न्यायधीश ने हत्या के आरोपी जुगल किशोर, जितेंद्र, राजेश, संदीप, महेंद्र,और परमलाल को आजीवन कारावास और पांच पांच सौ रुपए के अर्थदंड की सजा सुना दी. शासन की ओर से इस मामले की पैरवी अपर लोक अभियोजक विजय तिवारी ने की थी. विजय तिवारी ने बताया कि किस तरह से छह लोगों ने मिलकर मदन पटेल की हत्या की थी.

ये भी पढ़ें DRDO ने हाई-स्पीड फ्लाइंग विंग UAV का सफलतापूर्वक किया परीक्षण, खास देशों की सूची में शामिल हुआ भारत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close