विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 19, 2023

MP News: बदमाशों ने स्कूल में घुसकर लड़की को जमकर पीटा, चुपचाप तमाशा देखता रहा स्टाफ 

स्कूल कैंपस के अंदर हुई इस घटना में मौजूद स्कूल स्टॉफ ने कोई दखल नहीं दी. पहले तो दो छात्रों ने आपस में झगड़ा कर स्कूल के अनुशासन को तोड़ा. वहीं, बाद में बाहर से आए लोग नाबालिग छात्र-छात्रा को बेरहमी से पीटने लगे. फिर भी किसी ने कोई बचाव नहीं किया. अगर, छात्रा बेहोश नहीं होती तो शायद आरोपियों का तांडव आगे भी जारी रह सकता था.

MP News: बदमाशों ने स्कूल में घुसकर लड़की को जमकर पीटा, चुपचाप तमाशा देखता रहा स्टाफ 
MP News: बदमाशों ने स्कूल में घुसकर लड़की को जमकर पीटा, चुपचाप तमाशा देखता रहा स्टाफ 

MP News in Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना ज़िले से हैरान करने वाली घटना सामने आई हैं. जहां एक लड़की को अपने चचेरे भाई की लड़ाई में कूदना महंगा पड़ गया. चचेरे भाई को पिटाई से बचाने गई लड़की के साथ जमकर मारपीट हुई जिसके बाद लड़की बेहोश हो गई. यह पूरी घटना स्कूल के अंदर की है जहां पूरा स्टाफ चुपचाप तमाशा देखता रहा... लेकिन किसी ने लड़की को बचाने या आरोपियों को रोकने की कोशिश नहीं की. जब इस मारपीट के चलते लड़की बेहोश हो गई तो आरोपी डर गए और मौके से फरार हो गए. जिसके बाद बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया. शुरुआती इलाज के बाद बच्ची की हालत में सुधार बताया जा रहा हैं. 

वारदात बाबूपुर के लिलौरी हाईस्कूल की है. दसवीं की पढ़ाई करने वाली छात्रा सरस्वती यादव (15) के साथ जमकर मारपीट की गई. बच्ची के मां-बाप ने बताया कि सरस्वती और उसका चचेरा भाई हर्षित यादव दोनों एक ही स्कूल में पढ़ाई करते हैं. किसी बात को लेकर हर्षित यादव और क्रांति प्रजापति नाम के एक लड़के में झगड़ा हो गया. जिसके बाद सरस्वती पहुंची और अपने भाई को बचाने लगी. इसी बात से नाराज़ होकर क्रांति प्रजापति ने भाई शिवम और अपने चाचा को बुला लिया. स्कूल में ही सभी आरोपियों ने हर्षित की पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान छात्रा बचाने के लिए पहुंची तभी आरोपियों ने उसकी भी पिटाई कर दी जिससे छात्रा बेहोश हो गई. छात्रा के बेहोश होने पर आरोपी भाग खड़े हुए. 

Chhattisgarh News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव ने खोले पत्ते, बोले- इन्हें दी जाएगी मंत्रिमंडल में जगह

स्कूल कैंपस के अंदर हुई इस घटना में मौजूद स्कूल स्टॉफ ने कोई दखल नहीं दी. पहले तो दो छात्रों ने आपस में झगड़ा कर स्कूल के अनुशासन को तोड़ा. वहीं, बाद में बाहर से आए लोग नाबालिग छात्र-छात्रा को बेरहमी से पीटने लगे. फिर भी किसी ने कोई बचाव नहीं किया. अगर, छात्रा बेहोश नहीं होती तो शायद आरोपियों का तांडव आगे भी जारी रह सकता था. वारदात के छात्रा को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल लाया गया. बच्ची की मां चंद्रवती ऑटो लेकर अस्पताल पहुंची. जिला अस्पताल चौकी पुलिस ने मार्ग कायम करते हुए पुलिस को घटना की सूचना दी है. 

ये भी पढ़ें- MP News:अचानक हमीदिया अस्पताल पहुंच गए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, दिए ये खास निर्देश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: 58 वर्ष बाद संघ की शाखाओं में सरकारी कर्मचारियों को जाने की मिली इजाजत, तो प्रहलाद पटेल ने कही ये बात
MP News: बदमाशों ने स्कूल में घुसकर लड़की को जमकर पीटा, चुपचाप तमाशा देखता रहा स्टाफ 
dengue-malaria larvae Oil ball has been made a weapon to control dengue and malaria, diseases caused by mosquitoes will be prevented during monsoon and rain
Next Article
Monsoon Diseases: डेंगू-मलेरिया पर नियंत्रण के लिए ऑयल बॉल को बना रहे हैं हथियार, बीमारियों से होगी रोकथाम
Close
;