विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 11, 2023

मातम में बदली शादी की ख़ुशी! वापस लौटते समय नहर में गिरी तेज़ रफ्तार गाड़ी... एक की मौत 

थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने बताया कि तीनों कार सवार उत्तर प्रदेश के रहने वाले है जो MSRL Private Limited कंपनी में काम करते थे. ये तीनों लोग अपने किसी साथी की शादी में शामिल होने कटनी जिले के रीठी के पास गए हुए थे जो लौटते वक्त सड़क हादसे का शिकार हो गए. पुलिस ने हरियाणा नंबर की कार HR 12 AC 5718 को नहर से बाहर निकलवाते हुए घायलों से पूछताछ की.

Read Time: 3 mins
मातम में बदली शादी की ख़ुशी! वापस लौटते समय नहर में गिरी तेज़ रफ्तार गाड़ी... एक की मौत 
मातम में बदली शादी की ख़ुशी! वापस लौटते समय नहर में गिरी तेज़ रफ्तार गाड़ी... एक की मौत

MP News in Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) ज़िले में दर्दनाक हादसा हो गया. यहां पर तीन युवक शादी से लौट कर घर आ रहे थे. तभी उनकी गाड़ी ने काबू खो दिया और गाड़ी समेत तीनों युवक नहर में गिर गए. इस सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई. जबकि बाकी के 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बारे में पता चलते ही आनन फानन में एम्बुलेंस बुलाई गई. जिसके बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई हैं. मामले में पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है. 

कार ड्राइवर की मौके पर हुई मौत! 

जानकारी के मुताबिक, हादसा कुठला थाना के मझगवां के पास हुआ. जहां बीती रात रीठी तरफ से एक गाड़ी आ रही थी. तेज़ रफ्तार गाड़ी बेकाबू होकर नहर में जा गिरी. बताया जा रहा है जहां पर सड़क हादसा हुआ वहां पर डायवर्सन रोड का सांकेतिक बोर्ड नहीं लगा था. जिसके चलते गाड़ी ने अपना काबू खो दिया और वह नहर में जा गिरी. हादसा इतना दर्दनाक रहा कि कार चला रहे युवक की मौके पर मौत हो गई. मृतक की पहचान अमरेस बिंद (35) के रूप में हुई है. जबकि कार सवार बाकी के दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है. घायलों की पहचान मन्नू लाल यादव और लाल कुमार वैश्य के रूप में हुई है. दोनों घायलों ज़िला अस्पताल में का इलाज चल रहा है.]

ये भी पढ़े: पोस्ट कार्ड से आगर-मालवा में आएगी रेल लाइन? लोगों को चाहिए 'मोदी की गारंटी'... 

Latest and Breaking News on NDTV

दोस्त की शादी से लौट रहे थे तीनों 

कुठला थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने बताया कि तीनों कार सवार उत्तर प्रदेश के रहने वाले है जो MSRL Private Limited कंपनी में काम करते थे. ये तीनों लोग अपने किसी साथी की शादी में शामिल होने कटनी जिले के रीठी के पास गए हुए थे जो लौटते वक्त सड़क हादसे का शिकार हो गए. पुलिस ने हरियाणा नंबर की कार HR 12 AC 5718 को नहर से बाहर निकलवाते हुए घायलों से पूछताछ की. वहीं, मृतक अमरेश बिंद की मौत पर मर्ग कायम करते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

ये भी पढ़े: MP की ऊर्जा राजधानी में अंधेरे में कट रही है जिंदगी, लकड़ी की आग के सहारे पढ़ने को मजबूर हैं बच्चे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किशोरी ने मासूम को दिया जन्म, 8 महीने बाद हुआ दुष्कर्म का खुलासा 
मातम में बदली शादी की ख़ुशी! वापस लौटते समय नहर में गिरी तेज़ रफ्तार गाड़ी... एक की मौत 
MP High Court acquitted the husband in the unnatural sexual abuse case High court made big comment on the allegations of the wife
Next Article
अप्राकृतिक यौन शोषण मामले में MP हाईकोर्ट ने पति को किया बरी, पत्नी के आरोपों पर की यह बड़ी टिप्पणी
Close
;