विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore: इंटरनेट पर भौकाल बनाना पड़ा भारी, हथियार लेकर नाचते नज़र आए युवक... एक गिरफ्तार 

दरअसल, सोशल मीडिया पर रील बनाकर हथियारों की नुमाइश करना अब एक आम बात हो गई हैं. लेकिन पुलिस और साइबर क्राइम टीम लगातार ऐसी पोस्ट पर नज़र रख रही है. वायरल हुए इस वीडियो में कुछ लोग हथियार से केक काटते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में कुछ युवक धारदार हथियारों के साथ गाने पर नाचते हुए भी नज़र आए.

Read Time: 3 min
Indore: इंटरनेट पर भौकाल बनाना पड़ा भारी, हथियार लेकर नाचते नज़र आए युवक... एक गिरफ्तार 
इंटरनेट पर भौकाल बनाना पड़ा भारी, हथियार लेकर नाचते नज़र आए युवक... एक गिरफ्तार

आजकल का ज़माना सोशल मीडिया का है. इंटरनेट पर अक्सर हमें इस तरह के वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिसमें लोग तमंचे, पिस्टल या फिर रिवॉल्वर आदि लहराते हुए नज़र आते हैं. इसी तरह का ताज़ा मामला इंदौर से सामने आया हैं. जहां धारदार हथियारों के साथ कुछ बदमाशों का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल हुए इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता हैं कि किस तरह कुछ युवक बेख़ौफ़ अंदाज़ में धारदार हथियार से केक काटते हुए नज़र आ रहे हैं. यही नहीं, वीडियो में लोग खतरनाक हथियार को लहराते हुए एक गाने पर थिरकते हुए भी नज़र आ रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद इंदौर पुलिस चौकन्नी हो गई है और आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं. 

धारदार हथियार से केक काटकर बनाया वीडियो 

दरअसल, सोशल मीडिया पर रील बनाकर हथियारों की नुमाइश करना अब एक आम बात हो गई हैं. लेकिन पुलिस और साइबर क्राइम टीम लगातार ऐसी पोस्ट पर नज़र रख रही है. वायरल हुए इस वीडियो में कुछ लोग हथियार से केक काटते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में कुछ युवक धारदार हथियारों के साथ गाने पर नाचते हुए भी नज़र आए. धरदार हथियार से केक काटने वाला वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ेंः नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, पुलिस मुखबिरी का शक

नहीं थम रहा हथियारों के लहराने का सिलसिला 

बता दें कि इस मामले में  पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तारी भी कर लिया हैं. वायरल वीडियो में सोशल मीडिया पर हथियार लहराते हुए दो बदमाश नजर आ रहे थे. मामला सामने आने के बाद क्राइम ब्रांच पुलिस इस वीडियो को लेकर आरोपियों की पहचान में जुटी है और जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ने की बात कहती नज़र आ रही हैं. बता दें कि बीते महीने ग्वालियर से भी इस तरह का मामला सामने आया था जिसमें आरोपी ने हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर अपना एक फोटो पोस्ट किया था. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करते हुए हथियार को ज़ब्त कर लिया था. 

ये भी पढ़ेंः Digvijay Singh समेत कई नेताओं पर दर्ज किया गया केस, चुनाव नतीजों से पहले बढ़ी मुश्किलें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close